News Nation Logo

मुझ पर 'आप' छोड़ने का दबाव, CM बनने का दिया ऑफर: मनीष सिसोदिया

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 17 Oct 2022, 10:56:03 PM
manish sisodia

manish sisodia (Photo Credit: ani )

highlights

  • कहा, ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने का प्रयास है
  • आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए
  • सीबीआई अब इस मामले की तह तक जाएगी

नई दिल्ली:  

दिल्ली में नई आबकारी नीति को लेकर कथित घोटाले के मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) से सीबीआई (CBI) ने नौ घंटे तक पूछताछ की. उनसे इस मामले में कई अहम सवाल किए गए. सिसोदिया सुबह करीब 11 बजे दिल्ली के सीबीआई (CBI) मुख्यालय पहुंचे. यहां पर सीबाआई ने उनसे 9 घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ये केस पूरी तरह से फर्जी है. यह केस किसी जांच को लेकर नहीं हुआ, ​बल्कि ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने का प्रयास है. उन्होंने कहा कि मुझ पर आप छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा है. विपक्षी पार्टी ने सीएम बनने का ऑफर दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सीबीआई अब इस मामले की तह तक जाएगी. अगर सीबाआई (CBI)  सिसोदिया के जवाब से संतुष्ट नहीं हुई तो उन्हें दोबारा बुलाया जा सकता है. गौरतलब है कि सीबीआई ने रविवार को मनीष सिसोदिया को समन भेजकर इस मामले में पूछताछ के​ लिए बुलाया था. इस पूछताछ को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए. सांसद संजय सिंह और पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में स्थित सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस ने संजय सिंह समेत सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया था. सुरक्षाक​र्मियों के अनुसार, कार्यकर्ताओं ने धारा 144 का उल्लंघन किया है.

आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं ने पहले ही कहना शुरू कर दिया था कि सोमवार को सीबीआई सिसोदिया को गिरफ्तार कर लेगी. आप नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि अगर सिसोदियों को पकड़ा जाता है तो गुजरात में उनका प्रचार और सफल होगा. जनता सब जानती है. हमें सीबीआई और ईडी से कोई शिकायत नहीं है. 

First Published : 17 Oct 2022, 10:22:40 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.