logo-image

दिल्ली में 3 साल के मासूम से दरिंदगी, कुकर्म के बाद आरोपी ने किया कत्ल

राजधानी दिल्ली से एक तीन साल के बच्चे के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. दिल्ली के बुराड़ी में कैब ड्राइवर ने एक तीन साल के बच्चे से दरिंदगी की है.

Updated on: 03 Nov 2020, 10:10 AM

दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से एक तीन साल के बच्चे के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. दिल्ली के बुराड़ी में कैब ड्राइवर ने एक तीन साल के बच्चे से दरिंदगी की है. कैब ड्राइवर ने पहले बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि कैब ड्राइवर उसकी मां के साथ दिखावे के लिए बच्चे को बेहोशी की हालत में अस्पताल लेकर गया, वहां करतूत सामने आने पर वह फरार हो गया. हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: Crime Petrol देख नाबालिग ने पिता को बेरहमी से मारा, फिर किए सबूत नष्ट 

जानकारी के अनुसार,  बच्चे की मां की 11 साल पहले शादी हुई थी. उसके तीन बच्चे हैं. सबसे छोटा बेटा 3 साल का था. पीड़िता ब्यूटीशियन है. पति सफेदी का काम करता है. महिला काम के दौरान कैब ड्राइवर शुवान के संपर्क में आई थी. इस चलते पति से झगड़ा होने पर उसका घर छोड़ वह कैब ड्राइवर शुवान के साथ लिव इन में साथ रहने लगी. 29 अक्टूबर की रात बच्चा रो रहा था तो आरोपी उसे कैब में घूमने के बहाने ले गया.

जानकारी के अनुसार, कैब ड्राइवर करीब तीन घंटे बाद बच्चे को लेकर घर लौटा तो बच्चा बेहोश था. शरीर पर चोट के निशान थे. पीड़िता ने पूछा तो उसने दवा के रिएक्शन होने का कहकर टालने की कोशिश की. पीड़िता बच्चे को लेकर आरोपी के साथ एलएनजेपी अस्पताल गई. वहां सारा मामला सामने आ गया.

यह भी पढ़ें: पति चला गया जेल, पत्नी ने जेठ से बनाए संबंध, बेल पर छूटते ही मारा डाला भाई

अस्पताल से पुलिस को सूचना दी गई. तभी आरोपी फरार हो गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर हत्या, कुकर्म एवं पोक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर शनिवार को आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.