News Nation Logo
Banner

दिल्ली हिंसा पर कपिल मिश्रा बोले- संजय सिंह बताओ, AAP के 62 MLA कल सारे दिन कहां थे...

दिल्ली हिंसा को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Feb 2020, 04:33:24 PM
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra)

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ जारी प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. मौजपुर (Mauzpur) और ब्रह्मपुरी (Brahmpuri) इलाके में तीसरे दिन मंगलवार को भी पत्थरबाजी (Stone Pelting) और तोड़फोड़ हुई. इस हिंसा में अब तक हेड कांस्टेबल समेत 8 लोगों की मौत हो चुकी है. इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ेंःदेवेंद्र फडणवीस बोले- शिवसेना चूड़ी पहनी होगी, लेकिन किसी ने देश को बांटने की बात तो हमसे...

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने संजय सिंह के ट्वीट को रिट्वीट कर कहा कि ये बताओ संजय सिंह- AAP के 62 MLA कल सारे दिन कहां थे. अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया कल सारे दिन कहां थे. केजरीवाल सरकार, मौलवियों को 44000 रुपये तनख्वाह देती है- तो मस्जिदों से दंगे रोकने का ऐलान क्यों नहीं हो रहा?. सड़कें खोलने की अपील क्यों नहीं की केजरीवाल ने?, हैं कोई जवाब?.

कपिल मिश्रा बोले- मुझे हत्या की धमकियां मिल रही, लेकिन

वहीं, कपिल मिश्रा ने एक और ट्वीट कर कहा कि ओवैसी मुझे गाली दे रहा हैं, जावेद अख्तर समेत कई लोग कपिल मिश्रा को गाली दे रहे हैं. मुझे हत्या की धमकियां दी जा रही हैं. मेरा गुनाह हैं कि मैंने आतंक की आंखों में आंख डालकर सच बोलने का साहस किया है. आतंकियों से सुहानुभूति रखने वाले मुझसे नफरत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःगृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक में दिल्‍ली हिंसा पर गंभीर चर्चा हुई, बाहर निकलकर बोले अरविंद केजरीवाल

इससे पहले राज्यसभा सदस्य और आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि अभी भी करावल नगर के इलाके में हिंसा हो रही है दंगाई किसी दल या समुदाय जाति या धर्म का हो उसे गिरफ्तार करके जेल में डाला जाए, काश समय रहते इस भाजपाई गुंडे पर पुलिस ने कार्यवाही की होती तो आज हालात इतने भयावह नहीं होते, हैरानी है अभी तक इसको गिरफ़्तार क्यों नही किया गया?.

First Published : 25 Feb 2020, 04:33:24 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×