News Nation Logo
Banner

दिल्ली में इस 'मर्दानी' ने बाइक सवार लुटेरों को चटाई धूल

सरिता विहार में मंगलवार रात एक युवती के साथ भरे बाजार लूटपाट की दिल दहलाने वाली वारदात हुई.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 03 Apr 2019, 09:15:39 PM
प्रतिकात्‍मक चित्र

प्रतिकात्‍मक चित्र

नई दिल्‍ली:

सरिता विहार में मंगलवार रात एक युवती के साथ भरे बाजार लूटपाट की दिल दहलाने वाली वारदात हुई. वह मार्केट से घर की तरफ जा रही थीं, तभी बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें घेर लिया. एक ने मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन युवती ने बड़ी हिम्मत से उसका सामना किया. उसने मोबाइल को मजबूती से पकड़े रखा और बदमाश का विरोध भी करती रही. ऐसे में वह बदमाश गुस्से से भर उठा. उसने युवती के मुंह पर ताबड़तोड़ मुक्के मारे. लातें मारकर पीछे हटाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका से लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग करने आई महिला पत्रकार से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

एक युवती के साथ इस कदर मारपीट होते देख लोग गुस्से से भर गए. कुछ देर तो उन्हें माजरा समझ नहीं आया, लेकिन जब युवती ने मोबाइल छीनने की बात बतायी तो लोगों ने मारपीट कर रहे बदमाश को पकड़ लिया. वह अपने साथी की बाइक के पीछे बैठकर भागने की कोशिश की फिराक में था, तभी लोगों ने उसे चलती बाइक से खींच लिया. भीड़ को गुस्से में देख दूसरा बदमाश बाइक लेकर फर्राटे से निकल गया.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश : लोकसभा चुनाव से पहले बड़वानी में हथियारों का जखीरा बरामद

वारदात मदनपुर खादर में रहने वाली प्रियंका के साथ हुई. वह एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं. कल रात 9 बजे मार्केट से घर की तरफ जा रही थीं. जीडी गोयंका स्कूल के पास बाइक सवार लुटेरों ने निशाना बनाया.

यह भी पढ़ेंः डबल मर्डर से दहला उन्नाव, भाई-बहन की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

प्रियंका ने ''न्यूज स्‍टेट'' को बताया कि उन्होंने लुटेरों का मुकाबला करने की भरसक कोशिश की थी, लेकिन एक बदमाश के मुक्के लगने की वजह से उनके मुंह से ब्लड आने लगा था. वह लुटेरों का मुकाबला करने में बेबस महसूस कर रही थीं, लेकिन गनीमत रही कि उनके शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने मदद की. एक बदमाश पकड़ा जा सका.

पुलिस ने बताया कि मौके से पकड़े गए आरोपी की पहचान मदनरपुर खादर की जेजे कॉलोनी में रहने वाली संजीव के तौर पर हुई है. मौके से भागा उसका साथी भी पहचाना गया है, उसकी तलाश जारी है.

First Published : 03 Apr 2019, 09:13:00 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो