logo-image

लोधी कॉलोनी में महिला की कार में मिली लाश, गोली मारे जाने की आशंका

महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. उसकी उम्र करीब 32 साल बताई जा रही है. आशंका है कि इसकी गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है.

Updated on: 05 May 2020, 12:29 PM

नई दिल्ली:

लोधी कॉलोनी इलाके में एक कार के अंदर महिला की लाश बरामद हुई है. महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. उसकी उम्र करीब 32 साल बताई जा रही है. आशंका है कि इसकी गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है. इस मामले में लोधी कॉलोनी थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

घटना की पुष्टि करते हुए दक्षिणी जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि महिला की उम्र 32 साल के आसपास है. उसका शव कार के अंदर मिला. शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया गया है. अपुष्ट चर्चाओं के मुताबिक, महिला की हत्या गोली मारकर की गई है. इसकी पुष्टि करने से फिलहाल पुलिस कन्नी काट रही है.  

उल्लेखनीय है कि लोधी कॉलोनी दिल्ली का पॉश इलाका है. यहां कार में महिला का शव मिलने से पूरी राजधानी में सनसनी फैल जाना भी स्वाभाविक था. डीसीपी के मुताबिक, इस बाबत लोधी कॉलोनी थाने में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस फिलहाल महिला की पहचान करने की कोशिश में जुटी हुई है.