logo-image
लोकसभा चुनाव

नोटबंदी पर दिल्ली विधानसभा में हंगामा, बीजेपी नेता विजेन्द्र गुप्ता को सदन से किया बाहर

विशेष सत्र के दौरान बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता को मार्शल की मदद से सदन से किया बाहर

Updated on: 15 Nov 2016, 07:38 PM

नई दिल्ली:

विधानसभा की विशेष सत्र के दौरान बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता को मार्शल की मदद से सदन से बाहर कर दिया गया। दरअसल नोटबंदी मामले पर दिल्ली सरकार ने मंगलवार को विधानसभा की विशेष सत्र बुलाई थी। इस दौरान अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को घेरते हुए कहा की नोटबंदी के फैसले से आम लोगों को ही परेशानी हुई है।

ये भी पढ़े- केजरीवाल ने कहा नोटबंदी का फैसला धोखा, सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो जांच

अरविंद केजरीवाल ने पनामा पेपर्स मामले में नरेंद्र मोदी पर आरोप लगते हुए कहा की इसमें प्रधानमंत्री के दोस्तों के नाम हैं। जिसके बाद बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने जैसे ही इसका विरोध किया, उन्हें मार्शल की मदद से विधानसभा से बाहर निकाल दिया गया।

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगते हुए कहा की बड़े-बड़े लोगों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उनके द्वारा जो भी फैसले लिए गए हैं उससे केवल ग़रीब लोगो को ही परेशानी हो रही है।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि आदित्य बिड़ला ग्रुप के दिल्ली ऑफिस में साल 2013 में सीबीआई के छापे के दौरान नक़द 25 करोड़ रुपये मिले थे।

आदित्य बिरला ग्रुप के लैपटॉप से ही इसका खुलासा भी हुआ था।

जिसके बाद गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री को पैसे दिए गए। केजरीवाल ने कहा आजादी के बाद इतिहास में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का नाम ब्लैक मनी के ट्रांजेक्शन में आया।