News Nation Logo
Banner

BJP ने CAA, NRC का मुद्दा उठाकर दिल्ली वालों को ‘नाराज’ किया : गोपाल राय

गोपाल राय ने कहा कि भाजपा जिस तरह से सीएए, एनआरसी का मुद्दा उठा रही है उससे लोग कुपित हो रहे हैं और यह भाजपा को बुरे रूप में दिखा रही है.

Bhasha | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 25 Jan 2020, 04:31:11 PM
गोपाल राय

गोपाल राय (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली सकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि भाजपा नेताओं ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी का मुद्दा उठाकर दिल्ली के लोगों को ‘‘नाराज’’ किया है और यह उनपर ‘‘उल्टा’’ पड़ने वाला है. ‘पीटीआई-भाषा’ के साथ साक्षात्कार में राय ने कहा, ‘‘भाजपा ने कोई काम नहीं किया है और वह ऐसे मुद्दों को उठा रही है जो भाजपा की नकारात्मकता को उजागर कर रहे हैं.’’

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा जिस तरह से सीएए, एनआरसी का मुद्दा उठा रही है उससे लोग कुपित हो रहे हैं और यह भाजपा को बुरे रूप में दिखा रही है. जिन लोगों ने लोकसभा में भाजपा को वोट दिया वे आगामी चुनाव में आप का समर्थन कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा कि भाजपा का यह कदम ‘‘उल्टा’’ पड़ने वाला है. राय बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र से दोबारा किस्मत आजमा रहे राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़े गए जबकि विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़े जा रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘लोग सिर्फ आप द्वारा किए गए काम के बारे में ही बात कर रहे हैं. लोग हमारी सरकार द्वारा किए गए काम के आधार पर वोट देने का मन बना रहे हैं.’’ चुनाव बाद कांग्रेस के साथ किसी भी तरह के गठबंधन को खारिज करते हुए दिल्ली सरकार में रोजगार, विकास, श्रम, सामान्य प्रशासन और सिंचाई मंत्री ने कहा कि आगामी चुनाव में आप 67 सीटें जीतने वाली है इसलिए ऐसा कोई सवाल ही नहीं उठता. 

First Published : 25 Jan 2020, 04:31:11 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BJP CAA NRC AAP Gopal Rai