logo-image

रिंकू शर्मा के परिवार से मिले BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, बोले- मां चाहती हैं हत्यारों को मिले फांसी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने मंगोलपुरी में मारे गए मृतक रिंकू शर्मा के पीड़ित परिवार से बुधवार को भेंट की. उनके साथ भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और अन्य नेता भी मौजूद रहे.

Updated on: 17 Feb 2021, 10:30 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने मंगोलपुरी में मारे गए मृतक रिंकू शर्मा के पीड़ित परिवार से बुधवार को भेंट की. उनके साथ भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और अन्य नेता भी मौजूद रहे. परिवार से मिलने के बाद पांडा ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति के चलते मुख्यमंत्री ने इतने दिन बीत जाने के बावजूद भी रिंकू शर्मा की हुई निर्मम हत्या पर दु:ख व्यक्त करना तो दूर एक शब्द तक नहीं बोला है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने कहा कि मां ने बताया कि रिंकू शर्मा हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहता था. उसका दिल भगवान राम की तरह पवित्र था, लेकिन परिवार वाले इस बात से परेशान हैं कि चाकुओं से मारे गए रिंकू शर्मा की हत्या की घटना को एक वर्ग कमजोर करने की कोशिश कर रहा है.

भाजपा उपाध्यक्ष के मुताबिक, रिंकू शर्मा की मां ने किसी से व्यापारिक दुश्मनी या प्रतिद्वंद्विता की बात खारिज की. रिंकू की मां ने निर्भया केस की तरह फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई की मांग की है। रिंकू की मां ने बेटे के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की है.

रिंकू शर्मा मर्डर केस पर बोले अरुण गोविल, 'राम के देश में राम का नाम लेने वाली की हत्या निंदनीय है'

मृतक रिंकू के भाई मनु शर्मा का भी कहना है कि उनके भैया की हत्या इसलिए हुई है कि वो अपने धर्म के लिए हमेशा आगे रहता था और राम मंदिर के लिए चंदा जमा करने के अभियान से जुड़ा हुआ था. हालांकि दिल्ली पुलिस साफ कह चुकी है कि रिंकू शर्मा की हत्या एक व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई, और इसके लिए किसी भी सांप्रदायिक कोण को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए.

टीवी के प्रसिद्ध शो 'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरूण गोविल ने भी रिंकू हत्या मामले पर बयान दिया है. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, 'राम के देश में राम का नाम लेने वाले और राम काम में लगने वाले की हत्या... मन दुखी है...दिल्ली में हुई रिंकू नामक युवक की हत्या घोर निंदनीय है. दोषियों को शीघ्र सज़ा मिलनी चाहिए.'