logo-image

...तो क्या अरविंद केजरीवाल ने भारत माता की जय नहीं बोला! मनोज तिवारी ने शेेयर किया वीडियो

इस वीडियो में लाल किले से जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत माता की जय के नारे लगवा रहे थे तो एक केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठे एक वीवीआईपी शांत बैठे थे.

Updated on: 15 Aug 2020, 07:19 PM

नई दिल्ली:

74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरस हो रहा है. इस वीडियो में लाल किले से जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत माता की जय के नारे लगवा रहे थे तो एक केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठे एक वीवीआईपी शांत बैठे थे. दावा किया जा रहा है कि यह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल थे. दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने वीडियो शेयर पर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में जल्द होंगे चुनाव, संबोधन में PM मोदी ने किया बड़ा ऐलान

मनोज तिवारी ने ट्वीट किया कि आज लालकिले की प्राचीर से भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने 'भारत माता की जय' का जयघोष कराया. पता नहीं इस एक शख़्स को भारत माता की जय से क्या तकलीफ है ? ये कहीं आप तो नहीं हैं अरविंद केजरीवाल जी. मनोज तिवारी ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्रधानमंत्री लाल किले से जयघोष कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः लाल किले से PM मोदी ने दिया चौथा सबसे लंबा भाषण

वीडियो में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, नितिन गडकरी, जेपी नड्डा और रमेश पोखरियाल निशंक दिखाई दे रहे हैं. जब प्रधानमंत्री भारत माता की जय के नारे लगवा रहे थे तो ये सभी हाथ ऊपर उठाकर प्रधानमंत्री के साथ नारे लगा रहे थे. लेकिन साथ बैठे एक वीवीआईपी शांत बैठे थे. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल थे.