logo-image

गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, डीसीपी को लिखा पत्र

गंभीर ने इस मामले को गंभीरता से लेने और एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की है. इसी के साथ उन्होंने पत्र में डीसीपी से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता भी जाहिर की है.

Updated on: 21 Dec 2019, 02:43 PM

highlights

  • पूर्वी दिल्ली (Eastern Delhi) से भाजपा सांसद गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है.
  • इस पर एक्शन लेते हुए गौतम गंभीर ने शाहदरा के डीसीपी को पत्र लिखकर मामले की जानकारी दी है. 
  • गौतम गंभीर ने पत्र लिखकर जानकारी दी कि उन्हें एक विदेशी नंबर से जान से मारने की लगातार धमकी दी गई.

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली (Eastern Delhi) से भाजपा सांसद गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है. इस पर एक्शन लेते हुए गौतम गंभीर ने शाहदरा के डीसीपी को पत्र लिखकर मामले की जानकारी दी है. गौतम गंभीर ने पत्र लिखकर जानकारी दी कि उन्हें एक विदेशी नंबर से जान से मारने की लगातार धमकी दी गई, जिसका हवाला उन्होंने अपने पत्र में दिया है. गंभीर ने इस मामले को गंभीरता से लेने और एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की है. इसी के साथ उन्होंने पत्र में डीसीपी से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता भी जाहिर की है. 

गौरतलब है कि गौतम गंभीर को दो दिन पहले ही एक इंटरनेशनल फोन नंबर से धमकी मिली थी, जिसकी शिकायत आज दर्ज कराई गई है.

गौतम ने अपने पत्र में शाहदरा को पत्र लिखकर बताया है कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इसी कारण उन्होंने दिल्ली पुलिस से निवेदन किया है कि इस मामले को गंभीरता से लिया जाए, साथ ही साथ उन्हें और उनकी परिवार की सुरक्षा का इंतजाम किया जाए.