News Nation Logo

BJP नेता ने की गाजियाबाद हादसे के दोषियों को फांसी की मांग, क्या PM मोदी और शाह मानेंगे!

बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने इस मामले में दोषियों को फांसी की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों के लिए सरकार को कानून बनाना चाहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 04 Jan 2021, 03:29:49 PM
Tajinder pal bagga

तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गाजियाबाद में मुरादनगर के श्मशान घाट का नवनिर्मित गलियारा गिरने से रविवार को 25 लोगों को मौत हो गई. इस मामले में श्मशान घाट में घटिया सामग्री से निर्माण की बात सामने आई है. बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने इस मामले में दोषियों को फांसी की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों के लिए सरकार को कानून बनाना चाहिए. 

दिल्ली बीजेपी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने गाजियाबाद हादसे पर ट्वीट करते हुए कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से निवेदन करता हूं कि इस तरह के मामलों के लिए देश की संसद में कड़ा कानून बनाया जाए.  ऐसे आरोपियों की न बल्कि सारी संपति जब्त की जाए बल्कि उन्हें फांसी की सजा का प्रावधान भी बनाया जाए. 

यह भी पढ़ेंः श्मशान घाट का लेंटर ढहने के मामले में तीन गिरफ्तार, अब तक 25 मरे

गौरतलब है कि रविवार को रविवार सुबह एक फल विक्रेता के अंतिम संस्कार में कई लोग शामिल होने के लिए बंबा श्मशान घाट पहुंचे थे. इसी दौरान बारिश की वजह से कई लोग 70 लंबे गलियारे में खड़े थे. इसी दौरान नवनिर्मित गलियारे के लिंटर भरभराकर गिर गया. इसकी चपेट में आकर 25 लोगों की मौत हो गई. इसके बाद मौके पर पहुंची, पुलिस, पीएसी और एनडीआरएफ की तअम्मुके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया.

यह भी पढ़ेंः कौन हैं पीरजादा अब्बास सिद्दीकी?  ममता के बाद अब देंगे ओवैसी का साथ!

घटिया सामग्री से बना गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के श्मशान घाट का नवनिर्मित गलियारा रविवार भरभरा कर बैठ गया था. इसकी चपेट में आए 25 लोगों ने दम तोड़ दिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जिम्मेदारी तय करने के निर्देश के बाद स्तानीय पुलिस ने जूनियर इंजीनियर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि इस घटिया निर्माण के मामले में मुरादनगर पालिका की अधिशासी अधिकारी निहारिका चौहान, ठेकेदार अजय त्यागी, जेई सीपी सिंह सुपरवाइ आशीष समेत अन्य अज्ञात व संबंधित अधिकारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है. मंडलायुक्त अनीता सी मेश्राम के निर्देश पर गैर इरादतन हत्या, भ्रष्टाचार लापरवाही सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज क़िया गया है.

First Published : 04 Jan 2021, 02:32:08 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.