logo-image

BJP नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के स्वास्थ्यमंत्री से मांगी माफी, जानें पूरा मामला

इसके बाद सत्येंद्र जैन ने उनके इस बयान पर आपत्ति जताते हुए मानहानि का दावा ठोंका था. इस मामले में अब कपिल मिश्रा ने बिना शर्त के माफी मांग ली है और कहा है कि उनके आरोप राजनीति से प्रेरित थे.

Updated on: 29 Oct 2020, 08:52 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार से बर्खास्त मंत्री और मौजूदा बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से माफी मांग ली है. आपको बता दें कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से मानहानि मामले में माफी मांगी है. आपको बता दें कि मई 2017 में कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 2 करोड़ रुपए कैश दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी आंखों के सामने दिए हैं. इसके बाद सत्येंद्र जैन ने उनके इस बयान पर आपत्ति जताते हुए मानहानि का दावा ठोंका था. इस मामले में अब कपिल मिश्रा ने बिना शर्त के माफी मांग ली है और कहा है कि उनके आरोप राजनीति से प्रेरित थे.

सत्येंद्र जैन ने कहा कि, उन्होंने माफ़ी मांग ली है क्योंकि उनके आरोप झूठे थे. उन्होंने कहा कि राजनीति से प्रेरित थे. उन्होंने कहा है कि वो सोशल मीडिया पर भी माफ़ी मांगेंगे.'

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा इसके पहले आम आदमी पार्टी के नेता थे और विधानसभा के पिछले कार्यकाल में दिल्ली सरकार से मंत्री भी रहे थे. बाद में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली जिसके बाद मई 2017 में कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 2 करोड़ रुपये नकद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी आंखों के सामने दिए हैं. इसको लेकर उस वक्त काफी सियासी विवाद उछला था. नाराज सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा पर आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

हालांकि अब इस मामले में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने बिना शर्त माफी मांग ली है. कपिल मिश्रा का कहना है कि उनके आरोप राजनीति से प्रेरित थे. सत्येन्द्र जैन ने कहा कि कपिल मिश्रा ने माफ़ी मांग ली है, क्योंकि उनके आरोप झूठे थे. जैन ने कहा कि आरोप राजनीति से प्रेरित थे और कपिल मिश्रा ने कहा कि वो सोशल मीडिया के जरिये भी माफ़ी मांगेंगे.