logo-image

दिल्ली में बीजेपी नेता ने महिला डॉक्टर से की छेड़खानी, रिपोर्ट दर्ज

आरोपी चंदन चौधरी अपनी पत्नी नीरा चौधरी, अपने ड्राइवर और भाड़े के पांच गुंडों के साथ महिला डॉक्टर के फ्लैट में घुस कर छेड़खानी और मारपीट की

Updated on: 07 Jul 2019, 11:16 PM

highlights

  • बीजेपी नेता ने महिला डॉक्टर के साथ की छेड़खानी
  • मारपीट के साथ जान से मारने की धमकी दी
  • पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की

ऩई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली में रहने वाली और दिल्ली सरकार के एक अस्पताल में बतौर रेडियोलॉजिस्ट काम करने वाली एक महिला के साथ कथित छोड़छाड़, पिटाई और धमकाने के आरोप में पुलिस ने एक स्थानीय भाजपा नेता और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने यह जानकारी रविवार को दी. घटना दुग्गल कॉलोनी में गुरुवार को हुई.

यह भी पढ़ें - दिल्ली के जैतपुर में चाकू गोदकर युवक की हत्या, सोये परिजनों को भनक तक नहीं लगी

आरोपी चंदन चौधरी अपनी पत्नी नीरा चौधरी, अपने ड्राइवर और भाड़े के पांच गुंडों के साथ महिला डॉक्टर के फ्लैट में घुस गया. फ्लैट खाली करने से इनकार करने पर उसने महिला डॉक्टर और उसके पति की कुर्सी से पिटाई की. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "आरोपी और उसके साथ आए लोग पीड़िता के पति को खींचकर सड़क पर ले गए और फ्लैट न छोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी."

यह भी पढ़ें - VIDEO : दिल्ली के स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय दफ्तर में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

उन्होंने कहा, "हमने चंदन चौधरी, उसकी पत्नी, उसके ड्राइवर सतविंदर घोंडल और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इन लोगों पर महिला से छेड़छाड़, पिटाई, धमकाने व अन्य धाराएं लगाई गई हैं. अन्य दोषियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग कराई जा रही है."