News Nation Logo
Banner

अमित मालवीय ने सीएम को बताया 'क्रिमिनल, पूछा- निजामुद्दीन में कार्यक्रम की सीएम ने कैसे दी इजाजत

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने इस घटना के लिए सीएम को क्रिमिलन बताया है. उन्होंने

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 31 Mar 2020, 08:41:51 AM
kejri

सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

निजामु्द्दीन इलाके के मरकज तबलीगी जमात सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम में कई लोग शिरकत लेने पहुंच थे. बताया जा रहा है कि इनमें 200 कोरोना के संदिग्ध मरीजे थे. वहीं सोमवार को खबर मिली की इस कार्यक्रम में शिरकत करने आए तेलंगाना के 6 लोगों की मौत हो गई है. इनकी मौत कोरोना से ही हुई है.

इसी कड़ी में बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय (Amit Malviya)ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने इस घटना के लिए सीएम को क्रिमिलन बताया है. उन्होंने ट्विट करते हुए पूछा कि ऐसे समय में सीएम ने दिल्ली में इतना बड़ा कार्यक्रम कैसे होने दिया. उन्होंने कहा, एक तरफ हम सोशल डिस्टेंसिंग की बात कर रहें तो वहीं हैरानी वाली बात है कि दिल्ली के सीएम ने इतने बड़े जमावड़े की इजाजत कैसे दे दी. क्रिमिनल.

यह भी पढ़ें: Lockdown 7th day LIVE UPDATES: महाराष्ट्र में 8 नए मामले, मरीजों का आंकड़ा 220, कुल 10 की मौत

बता दें, दिल्ली पुलिस और अर्द्धसैनिक बल के जवानों ने कुछ दिन पहले आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कई लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के कारण सोमवार को निजामुद्दीन पश्चिम में एक प्रमुख इलाके की घेराबंदी कर दी. एलएनजेपी के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर जे सी पासी ने कहा, ‘निजामुद्दीन इलाके से रविवार को एलएनजेपी अस्पताल में 85 लोग और आज 68 लोग लाए गए. यानी अस्पताल के पृथक वार्डों में निजामुद्दीन के 153 लोग भर्ती हैं और उनकी जांच की जा रही है.’

 
यह भी पढ़ें: जेएनयू, यूजीसी नेट और पीएचडी समेत कई प्रवेश परीक्षाएं स्थगित

अधिकारियों ने बताया कि इंडोनेशिया और मलेशिया समेत अनेक देशों के 2000 से अधिक प्रतिनिधियों ने एक से 15 मार्च तक तबलीग-ए-जमात में भाग लिया था. हालांकि स्थानीय लोगों ने कहा कि इस अवधि के बाद भी बड़ी संख्या में लोग जमात के मरकज में ठहरे रहे. सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जमात की अगुवाई करने वाले मौलाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है. अधिकारियों ने कहा कि बड़ी संख्या में लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद दिल्ली पुलिस, सीआरपीएफ के अधिकारी और मेडिकल दल रविवार रात इलाके में पहुंचे.

First Published : 31 Mar 2020, 08:25:42 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×