logo-image

बीजेपी को सिर्फ ‘आप’और अरविंद केजरीवाल से डर लगता है: भगवंत मान

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुए हमले को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता कर इसकी कड़ी निंदा की. ‘आप’ के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने भाजपा के नापाक हरकतों का पर्दाफाश करते हुए कहा कि आज भाजपा

Updated on: 30 Mar 2022, 08:10 PM

नई दिल्ली :

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुए हमले को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता कर इसकी कड़ी निंदा की. ‘आप’ के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने भाजपा के नापाक हरकतों का पर्दाफाश करते हुए कहा कि आज भाजपा के गुंडे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंच गए और सुरक्षा में लगे सीसीटीवी कैमरा व बैरियर को तोड़ डाला. इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी हमले की कड़ी निंदा करते हुए बताया कि भाजपा सिर्फ आम आदमी पार्टी से डरती है. इसलिए इस तरह के षड़यंत्र करा रही है. लेकिन केजरीवाल शेर हैं. इस तरह के हमलों से डरने वाले नहीं है. बस कुछ ही दिनों में देश की जनता बीजेपी के लोगों को सबक सिखा देगी.

यह भी पढ़ें : भूल जाइये पेट्रोल-डीजल, पानी से चलने वाली पहली कार पहुंची दिल्ली

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुए हमले की घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने कड़े शब्दों में निंदा की है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा,‘पंजाब में आम आदमी पार्टी के हाथों करारी हार से बीजेपी की बौखलाहट साफ दिख रही है. पुलिस की मौजूदगी में मुख्यमंत्री दिल्ली अरविंद केजरीवाल जी के घर पर हमला एक कायराना हरकत है. अब यह साफ हो चुका है कि बीजेपी को सिर्फ ‘आप’ और अरविंद केजरीवाल से डर लगता है. आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, भाजपा ने पंजाब में बड़े-बड़े नेता उतारे, मगर बहुत करारी हार हुई. अरविंद केजरीवाल को ऐतिहासिक बहुमत मिला. अब केजरीवाल जी को अपने रास्ते से हटाना चाहते हैं. 

वहीं, आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं विधायक आतिशी ने ट्वीट कर कहा, शॉकिंग! जब बीजेपी कार्यकर्ता और नेता, सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हंगामा कर रहे थे तो, दिल्ली पुलिस क्या कर रही थी? क्या उन्हें अमित शाह जी के कार्यालय से बीजेपी के गुंडों का समर्थन करने का आदेश मिला था?’उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि क्या भाजपा अरविंद केजरीवाल की पंजाब की जीत से इतना से इतना घबरा गई है. दिल्ली पुलिस के साथ मिल कर उन पर हमला करवा रही है? आज अरविंद केजरीवाल जी देश में भाजपा के विकल्प के तौर पर उभर रहे हैं.