logo-image

दिल्ली-नोएडा से गुरुग्राम जा रहे तो हो जाएं सावधान, इन मुश्किलों का करना पड़ेगा सामना

अगर आप दिल्ली या उसके आसपास जैसे नोएडा या ग्रेटर नोएडा से गुरुग्राम जाने वाले हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लें. ऐसा न ही आपको परेशानियों का सामना पड़े.

Updated on: 04 Jul 2023, 07:08 PM

दिल्ली:

अगर आप दिल्ली और नोएडा से गुरुग्राम की ओर जाने वाले हैं तो सावधान हो जाएं. आपको गुरुग्राम में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आज वीक का दूसरा वर्किंग डे है. दिल्ली और नोएडा से कई लोग गुरुग्राम काम करने जाते हैं और गुरुग्राम से दिल्ली भी आते हैं. इस आवागमन में आपको जाम के झाम से दो चार होना पड़ेगा, इसलिए आपको ऐसा रास्ता चुनें, जहां आपको कम परेशानियों का सामना करना पड़े. 

गुरुग्राम में मंगलवार को हुई तेज बारिश ने एक तरफ लोगों को उमस भरी से राहत दिलाई तो दूसरी तरफ लोगों के लिए बड़ी समस्याएं पैदा कर दीं. सिर्फ आधे घंटे की झमाझाम बरसात ने पूरे शहर की पोल खोल दी और साथ ही कॉलोनियों एवं सड़कों पर बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है.  भारी बारिश के बाद इफको चौक से सिग्नेचर टावर चौक तक जलभराव हो गया है. साथ ही सेक्टर 39 और सेक्टर 45 समेत कई इलाकों में पानी भर गया है. बाइक सवारों को पैदल जलभराव से जाना पड़ रहा है और सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है. 

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में भी महाराष्ट्र जैसे हालात! येदियुरप्पा और कुमारस्वामी के बयानों से बढ़ा सियासी पारा

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बारिश के बाद गाड़ियों का लंबा जाम लग गया है. जलभराव की वजह से दिल्ली से जयपुर आने जाने वाहनों में ब्रेक लग गया है. कई गाड़ी पानी में डूब गई है और जाम में काफी देर तक एंबुलेंस भी फंसी हुई है. लोगों को घुटने तक पानी से आना जाना पड़ रहा है. शाम के समय ऑफिस से निकले लोगों को भी परेशानी हो रही है. जनता को इन परेशानियों से निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस के अलावा कोई भी अधिकारी और कर्मचारी मौके पर नहीं हैं. गुरुग्राम में जलभराव और जाम के कई वीडियो भी सामने आए हैं, जोकि वहां की हकीकत बयां कर रही है.