News Nation Logo

जनता कर्फ्यू के दौरान दिल्ली में नहीं चलेंगे ऑटो रिक्शा, टैक्सी

दिल्ली ऑटो रिक्शा संघ, दिल्ली प्रदेश टैक्सी संघ, दिल्ली ऑटो टैक्सी परिवहन कांग्रेस संघ और दिल्ली टैक्सी पर्यटक परिवहन संघ ने रविवार को सुबह सात बजे से रात दस बजे तक कर्फ्यू में भाग लेने का फैसला लिया है.

Bhasha | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 21 Mar 2020, 05:48:37 PM
auto

जनता कर्फ्यू के दौरान दिल्ली में नहीं चलेंगे ऑटो रिक्शा, टैक्सी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस फैलने के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘जनता’ कर्फ्यू के आह्वान का समर्थन करते हुए कई परिवहन संघ ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में ऑटो रिक्शा और टैक्सी नहीं चलाने का निर्णय लिया है. दिल्ली ऑटो रिक्शा संघ, दिल्ली प्रदेश टैक्सी संघ, दिल्ली ऑटो टैक्सी परिवहन कांग्रेस संघ और दिल्ली टैक्सी पर्यटक परिवहन संघ ने रविवार को सुबह सात बजे से रात दस बजे तक कर्फ्यू में भाग लेने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ेंः भारत में कोरोना वायरस का आंकड़ा 300 पार, तेजी से बढ़ रहे मामले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि इससे कोरोना वायरस से उपजी महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता मिलेगी. मोदी ने ट्वीट किया कि इस कदम से कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई को नई ताकत मिलेगी.” दिल्ली ऑटो रिक्शा संघ के महासचिव राजेंद्र सोनी ने कहा कि भारतीय मजदूर संघ से संबद्ध सभी संघ कर्फ्यू में हिस्सा लेंगे. सोनी ने कहा, “हमने दिल्ली ऑटो रिक्शा संघ और दिल्ली प्रदेश टैक्सी संघ समेत अपने सभी सदस्यों से रविवार को अपने वाहन बाहर न निकालने की अपील की है.

यह भी पढ़ेंः सेल्फ आइसोलेशन में अनुपम खेर, अनिल कपूर ने गाया उनके लिए गाना, देखें मजेदार Video

उन्होंने कहा कि विषाणु के संक्रमण को फैलने से रोकना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है और लोगों को इस बाबत सरकार के प्रयास में योगदान देना चाहिए. दिल्ली टैक्सी पर्यटक परिवहन संघ के अध्यक्ष संजय सम्राट ने कहा कि उनका संघ कर्फ्यू का स्वागत करता है क्योंकि इससे विषाणु को फैलने से रोकने में सहायता मिलेगी. उन्होंने कहा कि कर्फ्यू को 31 मार्च तक बढ़ा देना चाहिए.  

First Published : 21 Mar 2020, 05:48:37 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो