News Nation Logo
Banner

पैसों के लेन-देन में ऑटो चालक को जलाया, हॉस्पिटल में हुई मौत

गंभीर हालत में ऑटो ड्राइवर को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 09 Feb 2019, 03:23:39 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

नोएडा में पैसों के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में दो लोगों ने एक ऑटो चालक को शुक्रवार को जला दिया. गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. यह मामला सूरजपुर थाने का है. थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि डेल्टा- दो में रहने वाले 19 वर्ष के संत राम को राजू तथा संतोष शुक्रवार की रात को घर से बुलाकर ले गए. इन लोगों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था.

यह भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश, नोएडा में ओले गिरने से किसानों की फसल हुई बर्बाद

थाना प्रभारी ने बताया कि राजू, संतोष और संतराम ने एक साथ बैठकर शराब पी. उन्होंने बताया कि आरोप है कि राजू तथा संतोष ने शराब के अंदर जलती हुई कोई चीज डालकर संतराम के शरीर पर फेंक दी जिसकी वजह से वह बुरी तरह से झुलस गया.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : नोएडा से बदमाशों ने किया मासूम का अपहरण

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि इस मामले में संतराम के बड़े भाई रामबाबू ने राजू तथा संतोष को नामित करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है.

First Published : 09 Feb 2019, 02:48:09 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×