logo-image

अशवनी बागड़ी बोले कांग्रेस से उठा जनता का भरोसा, बढ़ रहा आम आदमी पार्टी का कुनबा

केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास मॉडल से प्रभावित होकर अलग-अलग पार्टियों से लोग लगातार आप में शामिल हो रहे हैं. इसी क्रम में आज कांग्रेस से अशवनी बागड़ी,

Updated on: 27 Nov 2021, 08:53 PM

highlights

  • कांग्रेस और भाजपा से कई नेता आम आदमी पार्टी में हुए शामिल
  • आम आदमी पार्टी सियासत की नहीं बल्कि सेवा की पार्टी है
  • अरविंद केजरीवाल पूरे देश में विकास की राजनीति के लिए जाने जाते हैं

नई दिल्ली :

केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास मॉडल से प्रभावित होकर अलग-अलग पार्टियों से लोग लगातार आप में शामिल हो रहे हैं. इसी क्रम में आज कांग्रेस से अशवनी बागड़ी, पत्नी पूनम बागड़ी और भाजपा से कशिश घाई के कई अन्य साथी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता, आप चीफ व्हिप दिलीप पांडेय और आप विधायक सोमनाथ भारती ने सभी को टोपी और पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया. इस दौरान आम आदमी पार्टी से आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल खान भी मौजूद रहे.

यह भी पढें :दिव्यांग बच्चे ने गाया मनमोहक छत्तीसगढ़ी गीत, CM ने की तारीफ

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि सुबह आदर्श नगर के एक साथी ने ‘आप’ की सदस्यता ली. अब हमारे साथ तिमारपुर के क्षेत्र से कुछ लोग जुड़ने वाले हैं. साथ ही मालवीय नगर से भी कई साथी आज आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले हैं. यही उम्मीद है कि जिस प्रकार से पार्टी के कामों का प्रभाव दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में पड़ रहा है, इनके शामिल होने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी. 

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता, विधायक और विधानसभा में चीफ व्हिप दिलीप पांडेय ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए बड़े ही हर्ष का दिन है. पार्टी का परिवार और बड़ा हो रहा है. आज बादली विधानसभा के जहांगीर पुरी से कांग्रेस पार्षदा पूनम बागड़ी और उनके पति अशवनी बागड़ी जी अपने कई साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. पूनम 2008 में महिला कांग्रेस अध्यक्ष भी रह चुकी हैं.