logo-image

ED की हिरासत से CM केजरीवाल का दिल्लीवासियों के फिर संदेश- मेरा शरीर जेल में लेकिन...

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं...सीएम केजीरवाल ने जेल से दिल्लीवासियों के नाम संदेश भेजा है...

Updated on: 27 Mar 2024, 06:21 PM

New Delhi:

Arvind Kejriwal:  दिल्ली आबकारी केस ( Delhi Excise Case ) से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने जेल से जनता के नाम तीसरा संदेश भेजा है. अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने यह संदेश पढ़कर सुनाया.  एक बार फिर मीडिया के सामने आई सुनीता केजरीवाल ने बताया कि कैसे अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भी दिल्लीवासियों के लिए फिक्रमंद हैं. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने संदेश भेजा है कि मेरा शरीर भले Jail में है, लेकिन आत्मा आपके बीच है। आंखें बंद करोगे तो अपने आस पास महसूस करोगे. 

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का डायबिटीज है और शुगर ठीक नहीं चल रहा है, बावजूद इसके उनका निश्चय दृढ़ है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुझे बताया कि पिछले दो साले में 2500 से ज्यादा छापेमारी के बावजूद भी ईडी को एक पैसा नहीं मिला. उन्होंने कहा कि 28 मार्च को मुख्यमंत्री सबूतों के साथ तथाकथित शराब घोटाले का खुलासा करेंगे और बताएंगे कि आखिर पैसा कहां है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता केजरीवाल कल यानी मंगलवार शाम को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर गई थीं. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के नाम अपने संदेश भेजे. सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उनके संदेश जनता तक पहुंचाते हुए कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है, बावजूद इसके उनको दिल्लीवासियों की चिंता है. 

क्या है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली आबकारी केस से जुड़े कथित स्कैम में प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च को आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. ईडी की एक टीम शाम को 10वां समन लेकर मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची. ईडी ने सीएम आवास की तलाशी ली और उनके मोबाइल को जब्त कर लिया. इसके बाद करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया. ईडी ने अगले दिन अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको ईडी की 6 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया.