News Nation Logo

BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा बोले- केजरीवाल दिल्ली आपके बाप की नहीं है...

महाराष्ट्र के बाद दिल्ली में भी यूपी-बिहार के लोगों को लेकर राजनीतिक शुरू हो गई है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 30 Sep 2019, 02:35:42 PM
दिल्ली में BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के बाद दिल्ली में भी यूपी-बिहार के लोगों को लेकर राजनीतिक शुरू हो गई है. इसे लेकर दिल्ली में बीजेपी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को हमला किया है. उन्होंने कहा, केजरीवाल जी दिल्ली आपके बाप की नही है. दिल्ली देश की राजधानी है.

यह भी पढ़ेंःSupreme Court Recruitment 2019: सर्वोच्च न्यायालय में कोर्ट असिस्टेंट बनने का शानदार मौका, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि केजरीवाल जी दिल्ली आपके बाप की नहीं है. दिल्ली देश की राजधानी है और इसमें बिहार और यूपी के लोगों का भी उतना हक है जितना आपका है. दिल्ली किसी अकेले ने नहीं बनाई और ज्यादा दूर नहीं जाना तो अपने ऑफिस की दीवारों की खुश्बू सूंघ लेना उसमें भी किसी बिहार-यूपी वाले के मेहनत के पसीने की खुशबू आएगी.

गौरतलब है कि दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. रविवार को उन्होंने बिहार (Bihar) के लोगों से संबंधित एक बयान दिया जिसके बाद विपक्षी पार्टियां उनपर हमलावर हो गई हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा, दिल्ली में बहुत से लोग बाहर से इलाज कराने आ रहे हैं. अब ऐसा है कि बिहार से एक आदमी 500 रुपये का टिकट लेता है, दिल्ली में आता है. अस्पताल (Hospital) में पांच लाख रुपये का ऑपरेशन कराकर वापस चला जाता है. इससे खुशी भी होती है कि अपने ही देश के लोग हैं, बढ़िया है सबका इलाज होना चाहिए, सबको खुश रहना चाहिए. लेकिन दिल्ली की भी अपनी कपैसिटी (Capacity) है. जो कि पूरे देश के लोगों का इलाज कैसे करेगी?.

यह भी पढ़ेंःयूपी सरकार उठाने जा रही है बड़ा कदम, 15 हजार कश्मीरी छात्रों को देगी नौकरी

बता दें कि अब अरविंद केजरीवाल को उनके इस बयान के लिए घेरा जा रहा है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि एक बार फिर उन्होंने घृणा का भाव दिखाया है, अगर बिहार का व्यक्ति दिल्ली में इलाज करवा रहा है तो इससे अरविंद केजरीवाल का कलेजा क्यों फट रहा है?. पांच लाख तक मुफ्त इलाज की व्यवस्था अरविंद केजरीवाल ने तो की नहीं, यह मोदी जी ने की है, जिसे हम आयुष्मान भारत बोलते हैं.

First Published : 30 Sep 2019, 02:19:05 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.