logo-image

विजेंद्र गुप्ता ने कहा- अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया माफी मांगे, नहीं तो मानहानि का करूंगा केस

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस करने की चेतावनी दी है.

Updated on: 20 May 2019, 06:22 PM

highlights

  • विजेंद्र गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया को दी चेतावनी
  • आरोप लगाने पर माफी मांगे नहीं तो मानहानि का करूंगा केस
  • केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ दायर किया केस 

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस करने की चेतावनी दी है. अपने ट्विटर अकाउंट से बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने जो आरोप मुझ पर लगाए हैं उसके लिए माफी मांगे नहीं तो मानहानि का केस करूंगा.

विजेंद्र गुप्ता ने कहा, 'केजरीवाल जी आपने और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है कि बीजेपी सीएम अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. इस साजिश में विजेंद्र गुप्ता भी शामिल है..मैं आहत हूं मेरी छवि खराब की है. आज शाम तक अपने शब्द वापिस ले, माफी मांगे...अन्यथा मैं आप दोनों पर मानहानि का केस करूंगा.'

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2019: राहुल गांधी के 'चोर' और प्रियंका गांधी के सांप ने ऐसे बचाया मोदी को

इससे पहले रविवार को विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ संसद मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में गुप्ता कहा है कि केजरीवाल और सिसोदियासोशल मीडिया के जरिए उनके खिलाफ झूठ फैला रहे हैं और उनके खिलाफ जानबूझकर झूठे आपराधिक मामले बनवाकर उन्हें जेल भिजवाने की साजिश रच रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि बीजेपी उनकी हत्या की साजिश रच रही है.