logo-image

क्या बीजेपी के प्रचार से डरी आप? सीएम अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट से तो यही लगता है

आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिशोदिया का एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बीजेपी की पोल खोलने की कोशिश की है.

Updated on: 30 Dec 2019, 01:50 PM

highlights

  • दिल्ली (Delhi) की आम आदमी सरकार (Aam Adami Sarkar) ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) को घेरने की कोशिश की है.
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिशोदिया ने अपने एक पोस्ट में लिखा है कि बीजेपी ने अनाधिकृत कालोनियों को लेकर दिल्ली की जनता से झूठ बोला है.
  • इसके पहले बीजेपी सरकार ने दिल्ली के रामलीला मैदान में धन्यवाद रैली का आयोजन किया था.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) की आम आदमी सरकार (Aam Adami Sarkar) ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) को घेरने की कोशिश की है. आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal, CM Delhi) ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिशोदिया (Manish Sisodia, Deputy CM of Delhi) का एक ट्वीट शेयर किया है. मनीष सिशोदिया ने अपने ट्वीट पर एक पोस्ट में लिखा है कि बीजेपी ने अनाधिकृत कालोनियों (Unauthorised Colonies) को लेकर दिल्ली की जनता से झूठ बोला है. उन्होंने लिखा है डीडीए (DDA) की वेबसाइट पर भी लिखा है कि '' नहीं, या न तो अनाधिकृत कालोनियों का और न ही वहाँ निर्मित क्षेत्र का नियमितिकरण है'' .

इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया गया है जिसमें एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो सहित एक होर्डिंग है जिसपर लिखा है अनाधिकृत कॉलोनी, इसके बाद उस पर कटने का निशान लगा है जबकि उसके नीचे लिखा है कि 'अब सब नई अधिकृत कॉलोनी' जबकि दूसरी ओर DDA की वेबसाइट की तस्वीर है जिस पर लिखा है-'' नहीं, या न तो अनाधिकृत कालोनियों का और न ही वहाँ निर्मित क्षेत्र का नियमितिकरण है'' .

DDA website says that centre’s scheme will neither regularize unauth colonies nor their houses.

Really shocking. Can’t believe that BJP spoke such a blatant lie to the people and has put up so many hoardings

Thanks @HardeepSPuri ji for telling truth to people thro DDA website https://t.co/6lnAryas26

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) December 29, 2019

यह भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे मंत्रिपरिषद का विस्‍तार, अजीत पवार, अशोक चौहान ने ली शपथ

इसी के साथ मनीष शिशोदिया ने कहा कि कल मैंने अनाधिकृत कॉलोनियो के मुद्दे पर भाजपा के झूठ को एक्सपोज़ किया था। आज भी वेबसाइट पर यही लिखा है की ये अनधिकृत कॉलोनियो का नियमतिकरण नही है। किसी भी भाजपा नेता ने कुछ नही बोला कि कैसे मालिकाना हक देंगे?

आज हरदीप पूरी ने ट्वीट किया है कहा 35000 पंजीकरण हो गए, 2 पंजीकरण तो मैने ही India Gate इलाके के कर ये थे.

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने तोड़े थे नियम, सुरक्षा में नहीं हुई कोई चूक, सीआरपीएफ का दावा

बता दें कि इसके पहले बीजेपी सरकार ने दिल्ली के रामलीला मैदान में धन्यवाद रैली का आयोजन किया था जिसका आयोजन दिल्ली के अनाधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए किया गया था. इस रैली से पीएम मोदी ने कहा था कि उन्होंने दिल्ली के लोगों को उनका हक दिया है. पीएम मोदी ने इसी के साथ-साथ दिल्ली की सरकार पर आरोप लगाया था कि केजरीवाल सरकार के चलते उनके काम में देरी हुई.