News Nation Logo

और टि्वटर पर अचानक टॉप ट्रेंड करने लगा #AntiHinduAAP

| Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 22 Nov 2019, 12:58:50 PM
और टि्वटर पर अचानक टॉप ट्रेंड करने लगा #AntiHinduAAP

:  

टि्वटर पर शुक्रवार को अचानक #AntiHinduAPP ट्रेंड करने लगा. वो भी तब, जब मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्‍ली वालों के लिए बड़ी घोषणाएं कर रहे थे. #AntiHinduAPP के टॉप ट्रेंड करने की वजह आम आदमी पार्टी के विधायक और अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का वह ट्वीट है, जिसमें उन्‍होंने कहा था- अगर यह बात प्रमाणित है राम और कृष्‍ण तुम्‍हारे पूर्वज हैं तो इतिहास में इन्‍हें पढ़ाया क्‍यों नहीं जाता. पूर्वजों का कोई इतिहास होता है, जबकि इनका कोई इतिहास नहीं है. यह पौराणिक कथाएं हैं, ऐतिहासिक नहीं. जबकि पेरियार जी का दृष्‍टिकोण प्रमाणिकता और तार्किकता के आधार पर था.

यह भी पढ़ें : महाराष्‍ट्र : सरकार में शामिल होने जा रही है कांग्रेस, टांग खिंचाई कर रहे हैं संजय निरूपम

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा, 'अब केजरीवाल के मंत्री रोने लगे - मेरा अकॉउंट हैक हो गया था. AAP कितने खोखले और बेशर्म हो. अगर तुमने और केजरीवाल ने "राम कृष्ण" विरोधी ट्वीट पर और हिंदुओं की आस्था पर हमला करने की माफी नहीं माँगी तो आपराधिक केस दर्ज करवाऊंगा.' कपिल मिश्रा ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा- राम और कृष्ण के बारे में ऐसी भद्दी भाषा, ऐसी गंदी सोच, करोड़ों हिंदुओ की आस्था पर सवाल, औकात है किसी अन्य धर्म के ईश्वर पर सवाल करने की. सुनो @ArvindKejriwal, अगर इसको मंत्री पद से तुरंत नहीं हटाया तो हम ये मानेंगे कि ये आदमी तुम्हारे इशारे पर बोल रहा हैं.

राजेंद्र पाल गौतम का ट्वीट भर करना था कि वे ट्रोल हो गए. एक यूजर ने लिखा, 'हिम्‍मत है तो यही बात मोहम्‍मद साहब और जीसस के बारे में बोलकर दिखाओ. इस बात से साबित हो जाता है कि आम आदमी पार्टी की पूरी मानसिकता हिन्‍दू विरोधी है. इसी कारण एनआरसी को लेकर आम आदमी पार्टी डरी हुई है.'

एक दूसरे यूजर ने लिखा, आम आदमी पार्टी की हिन्‍दू विरोधी मानसिकता उजागर हो चुकी है. इसलिए दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में सोच-समझकर वोट दें. एक अन्‍य यूजर ने लिखा, हिन्‍दू विरोधी मानसिकता का जवाब चुनाव में मिलेगा. एक यूजर ने तो आपराधिक केस करने तक की चेतावनी दे डाली.

यह भी पढ़ें : कैंसर है JNU, हिंदुत्व के लिए बड़ा नुकसान है NCP, कांग्रेस और शिवसेना गठबंधन- सुब्रमण्यम स्वामी

एक यूजर ने लिखा, अब हम तुम्‍हें बताएंगे कि राम और कृष्‍ण का सम्‍मान कैसे किया जाता है.

First Published : 22 Nov 2019, 12:58:50 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.