logo-image

दिल्ली: शाहदरा में व्यवसायी भाईयों से लूट की कोशिश, बदमाशों ने मारी गोली

शाहदरा में श्यामलाल कॉलेज के पास बदमाशों ने रात में दो व्यवसायी भाईयों को लूटने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने एक भाई को गोली मार दी.

Updated on: 24 Sep 2020, 10:31 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के शाहदरा में बीती रात गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई है. शाहदरा में श्यामलाल कॉलेज के पास बदमाशों ने रात में दो व्यवसायी भाईयों को लूटने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने एक भाई को गोली मार दी. घायल व्यवसायी की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. व्यवसायी की पहचान 52 वर्षीय मनीष अग्रवाल के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली दंगों का आरोप-पत्र: खुर्शीद, बृंदा करात ने दिए भड़काऊ भाषण

मिली जानकारी के अनुसार, चावड़ी बाजार में हार्डवेयर का व्यवसाय करने वाले दो भाई रात को अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में श्यामलाल कॉलेज के पास लूट के इरादे से हमला कर दिया. जब व्यवसायी भाईयों ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने हथियार निकालकर मनीष अग्रवाल को गोली मार दी. जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें: पत्नी के ससुराल ने जाने पर हुआ विवाद, युवक ने की ससुर व साली की हत्या

सूचना मिलने पर जीटीबी एन्क्लेव पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मनीष को अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस का कहना है कि गोली व्यवसाई की कमर से नीचे लगी है और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि रॉबरी की शिकायत मिली थी, लेकिन अन्य एंगल से भी जांच की जा रही है.