logo-image

दिल्ली के सुल्तानपुरी में फैला डर का माहौल, परिवार को मिली धमकी 

जनवरी में हीरा गुजराती की हत्या के बाद से सुलतानपुरी में डर का माहौल है. उसके परिवार को सुरक्षा और मदद का वायदा पुलिस और राजनीतिक दलों नें दिया था लेकिन आज भी हत्यारा इरफान और उसके गुर्गों से उनको धमकी मिल रही हैं.

Updated on: 15 Jul 2022, 02:28 PM

नई दिल्ली:

जनवरी में हीरा गुजराती की हत्या के बाद से सुलतानपुरी में डर का माहौल है. उसके परिवार को सुरक्षा और मदद का वायदा पुलिस और राजनीतिक दलों नें दिया था लेकिन आज भी हत्यारा इरफान और उसके गुर्गों से उनको धमकी मिल रही हैं. अदालत में परिवार पर हमला होता है. पुलिस से शिकायत करने पर पुलिस उलटा धमकाती है. गौरतलब है कि दिल्ली के सुल्तानपुरी में दलित हीरालाल गुजराती को इरफान सिद्दीकी और उसके भाई सानू ने 17 जनवरी 2022 को हत्या कर दी थी. इरफान कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. वह हीरालाल की बहन से रेप के आरोप में जेल में बंद था. 

यही वजह है कि सुलतानपुरी में अत्याचार की शिकायत करने में लोग डरते हैं. पुलिस उलटा धमकाती है और कार्रवाई होने पर जान का खतरा रहता है. रोज मेलों में झूला झुलाने का काम करने वाला परिवार जहां से गुजरता था उस पर मछुआरा मुस्लिम बस्ती में 12 जुलाई को हमला हुआ. परिवार के 5 लोग घायल हुए थे 4 का इलाज जारी है. डरकर परिवार चुप बैठ गया था. अब जब पानी सिर से ऊपर गुजरा तब न्यूज नेशन से अपना दर्द बांटा. परिवार के सदस्य मनु सिंह ने बताया कि पुलिस कह रही थी कि मुसलमानों का नाम क्यों ले रहे हो. अब जिसने मारा उसका नाम ही लेंगें. उल्टे हमें ही थाने में बंद कर दिया गया. नुपुर शर्मा की घटना के बाद से हमें टार्गेट पर रखा गया था. शिकायत के बाद अब धमकी मिल रही है. घर की औरतों को छेड़ रहे हैं. शिकायत करने पर भी किसी नहीं सुनी.