News Nation Logo

दिल्ली पुलिस ने त्योहारी सीजन में सुरक्षा बढ़ाई

नवरात्र के शुरू होने के साथ ही प्रसिद्ध मंदिरों के पास पुलिसकर्मियों की अतिरिक्त तैनाती की जा रही है. सुरक्षा संबंधी घोषणाओं के लिए बाजार में लाउडस्पीकर्स का प्रयोग किया जा रहा है.

IANS | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 19 Oct 2020, 09:15:55 AM
Delhi Security

त्योहारी सीजन के चलते दिल्ली में सुरक्षा कड़ी की गई. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के लिए इस बार का त्योहारी सीजन अलग होने वाला है, क्योंकि इस बार इन्हें न सिर्फ कोविड-19 (COVID-19) के लिए जागरूकता फैलानी है, बल्कि भीड़-भाड़ वाले बाजार, मंदिरों की सुरक्षा भी सुनिश्चित करनी है. दिल्ली पुलिस आयुक्त एस.एन. श्रीवास्तव ने शनिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अपराध और कोविड-19 समीक्षा बैठक आयोजित की, जिसमें उन्होंने त्योहार के दौरान कानून व व्यवस्था की स्थिति और महामारी के बारे में जागरूकता फैलाने की पुलिस के उत्तरदायित्व के बारे में चर्चा की.

नवरात्र के शुरू होने के साथ ही प्रसिद्ध मंदिरों के पास पुलिसकर्मियों की अतिरिक्त तैनाती की जा रही है. सुरक्षा संबंधी घोषणाओं के लिए बाजार में लाउडस्पीकर्स का प्रयोग किया जा रहा है. साथ ही कोरोना से बचने के उपाय के बारे में भी बताया जा रहा है. उत्तर दिल्ली पुलिस को दुर्गापूजा, दशहरा और दीवाली से पहले हाईअलर्ट पर रखा गया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने चांदनी चौक क्षेत्र में पैदल पेट्रोलिंग की और आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया' दुकानदारों और विभिन्न व्यापारिक संघों के साथ सुरक्षा उपाय से जुड़ी चर्चा की गई.' इसी तरह की व्यवस्था लाजपत नगर, कमला नगर में भी की गई और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी खुद इन व्यवस्थाओं को देख रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Oct 2020, 09:15:55 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.