logo-image

ताहिर हुसैन के खिलाफ रची जा रही है साजिश, फिर बोले AAP विधायक अमानतुल्लाह

आम आदमी पार्टी विधायक (AAP MLA) अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) एक बार फिर से ताहिर हुसैन को बचाते हुए नजर आए. खान ने कहा कि ताहिर को फंसाया जा रहा है.

Updated on: 08 Mar 2020, 04:41 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी विधायक (AAP MLA) अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) एक बार फिर से ताहिर हुसैन को बचाते हुए नजर आए. उत्तर-पूर्व दिल्ली में हुई हिंसा में शामिल होने के आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन को लेकर अमानतुल्लाह खान लगातार बयान दे रहे हैं. पहले उन्होंने कहा कि मुस्लिम होने की वजह से ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) को फंसाया जा रहा है.

वहीं एक बार फिर से उन्होंने ताहिर को लेकर बयान दिया है. अमानतुल्लाह खान ने कहा, 'ताहिर हुसैन ने 24 फरवरी को खुद पुलिस को कॉल करके हिंसा प्रभावित इलाके में बुलाया था. पुलिस आकर उन्हें बचाकर ले गई थी. लेकिन अब उन्हें मुख्य आरोपी के तौर पर पेश किया जा रहा है. यह अपराधियों को बचाने के लिए साजिश रची जा रही है.'

इसे भी पढ़ें:आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में शुरू करेगी पार्टी विस्तार, इस तारीख तक चलेगा अभियान

'ताहिर हुसैन को मुस्लिम होने की सजा मिल रही है'

शनिवार को भी अमानतुल्लाह खान ने ट्वीट करके कहा था कि आज ताहिर हुसैन सिर्फ़ इस बात की सज़ा काट रहा है कि वो एक मुस्लिम है. शायद आज हिंदुस्तान में सबसे बड़ा गुनाह मुस्लिम होना है ये भी हो सकता है आने वाले वक्त में ये साबित कर दिया जाए कि दिल्ली की हिंसा ताहिर हुसैन ने कराई है.

और पढ़ें:PDP के पूर्व नेता अल्ताफ बुखारी ने बनाई 'अपनी पार्टी', कश्मीरी पंडितों समेत इनके लिए कही ये बात

ताहिर हुसैन पर हिंसा के दौरान आईबी कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा की हत्या का आरोप

बता दें कि दिल्ली में तीन दिन तक चली हिंसा में अंकित शर्मा और दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल समेत 53 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 200 से ज्यादा लोग इसमें घायल हुए थे. आप से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन पर हिंसा के दौरान आईबी कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है. शुक्रवार को कोर्ट ने ताहिर हुसैन को सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.