News Nation Logo
Banner

लालकिला को छोड़कर दिल्ली के सभी मेट्रो स्टेशनों सेवाएं बहाल की गईं

लाल किला मेट्रो स्टेशन के प्रवेश द्वार बंद हैं लेकिन इस स्टेशन से भी यात्रियों को बाहर निकलने की अनुमति है. जबकि दिल्ली के अन्य सभी मेट्रो स्टेशन खोल दिए गए हैं. सभी लाइनों पर अब सेवाएं सामान्य हैं इस बात की जानकारी डीएमआरसी ने मीडिया को दी है. 

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 27 Jan 2021, 08:21:36 AM
Delhi Metro

दिल्ली मेट्रो (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली :

दिल्ली लाल किला मेट्रो स्टेशन को छोड़कर दिल्ली के सभी मेट्रो स्टेशनों की सेवाएं फिर से बहाल कर दीं गई हैं. लाल किला मेट्रो स्टेशन के प्रवेश द्वार बंद हैं लेकिन इस स्टेशन से भी यात्रियों को बाहर निकलने की अनुमति है. जबकि दिल्ली के अन्य सभी मेट्रो स्टेशन खोल दिए गए हैं. सभी लाइनों पर अब सेवाएं सामान्य हैं इस बात की जानकारी डीएमआरसी ने मीडिया को दी है. 

आपको बता दें कि इसके पहले दिल्ली में मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर किसानों के ट्रैक्टर परेड के हिंसक प्रदर्शन में बदल गई थी जिसकी वजह से 86 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे . इसमें से कई हालत गंभीर बताई जा रही है. 45 पुलिसकर्मियों को सिविल लाइन अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वहीं, 18 पुलिसकर्मी LNJP अस्पताल में भर्ती हैं.

यह भी पढ़ेंःTractor Rally: 8 बसें, 17 गाड़ियां, 4 कंटेनर और 300 से ज्यादा बैरिकेड तोड़ीं, 7 FIR दर्ज

पुलिस ने हिंसा में 7 एफआईआर दर्ज की
दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में मंगलवार को हुई हिंसा के मामले में पुलिस की ओर से कुल सात एफआईआर दर्ज की गई है.  4 ईस्टर्न रेंज, एक द्वारका के बाबा हरिदास नगर पुलिस स्टेशन, एक नजफगढ़, एक उत्तम नगर में दर्ज की गई है. दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने 4 और FIR दर्ज किए हैं. इनमें से एक पांडव नगर, दो गाजीपुर थाने और एक सीमापुरी थाने में दर्ज की गई है. प्रदर्शनकारियों पर 8 बसें, 17 गाड़ियां, 4 कंटेनर और 300 से ज्यादा बैरिकेड तोड़ने के आरोप हैं.

यह भी पढ़ेंःलाल किले में किसानों के झंडा फहराने पर सुप्रीम कोर्ट से स्वत: संज्ञान लेने की अपील

बढ़ती जा रही घायल पुलिस कर्मियों की संख्या 
वहीं, बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर परेड हिंसा में घायल हुए पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब तक ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में दिल्ली पुलिस के 83 जवान घायल हो गए. नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के करीब 45 पुलिसकर्मियों को सिविल लाइन अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वहीं, 18 पुलिसकर्मी LNJP अस्पताल में भर्ती हैं. कई पुलिसकर्मियों की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Jan 2021, 08:06:43 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.