logo-image

दिल्ली: अलीपुर में दीवार गिरी, 4 की मौत; 10 को किया गया रेस्क्यू

दिल्ली के अलीपुर में दीवार गिर गई. इस हादसे में कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई है. राहत एवं बचाव कार्य में 10 लोगों को निकाला जा चुका है, लेकिन कई लोग अभी भी फंसे हो सकते हैं. ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है.

Updated on: 15 Jul 2022, 03:19 PM

highlights

दिल्ली में निर्माणाधीन दीवार गिरी

हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत

रेस्क्यू ऑपरेशन में 10 लोगों को निकाला गया, कई दबे

नई दिल्ली:

दिल्ली के अलीपुर (Alipur, Delhi) में दीवार गिर गई. इस हादसे में कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई है. राहत एवं बचाव कार्य में 10 लोगों को निकाला जा चुका है, लेकिन कई लोग अभी भी फंसे हो सकते हैं. ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है. मौके पर मौजूद दिल्ली पुलिस (Delhi police) ने बताया है कि राहत और बचाव कार्य जारी है. जल्द ही सभी लोगों को निकाल लिया जाएगा. इस हादसे में अभी तक 4 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक, 25 से ज्यादा मजदूर मौके पर काम कर रहे थे. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि घायल लोगों को इलाज के लिए राजा हरीश चंद्र हॉस्पिटल (Raja Harishchandra Hospital) ले जाया गया है. ये भी बताया जा रहा है कि शिकायत मिलने के बावजूद डीएम व एसडीएम कार्यालय (SDM Office) की ओर से अवैध गोदामों के निर्माण को नहीं रोका गया. इसके चलते ये बड़ा हादसा हुआ. लोग बता रहे हैं कि मौके पर 25 से ज्यादा मजदूर थे. मृतकों में अधिकतर लोग बाहर से आए मजदूर ही हैं.