logo-image

मुठभेड़ के बाद दिल्‍ली पुलिस ने चिचड़ गैंग के 7 कुख्‍यात बदमाशों को धर दबोचा

रोहिणी स्पेशल स्टाफ ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात चिचड़ करालिया गैंग के 7 बदमाशों को दबोचा है. मुठभेड़ में ACP और एसआई अनिल को गोली लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट के कारण वे बच गए. चिचड़ के पैर में 2 गोली लगी है.

Updated on: 25 May 2020, 06:27 AM

नई दिल्ली:

रोहिणी स्पेशल स्टाफ ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात चिचड़ करालिया गैंग के 7 बदमाशों को दबोचा है. मुठभेड़ में ACP और एसआई अनिल को गोली लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट के कारण वे बच गए. चिचड़ के पैर में 2 गोली लगी है. हत्या, कार जेकिंग समेत कई आपराधिक मामलों में पुलिस को चिचड़ की तलाश थी.

दिल्ली के कराला के नजदीक रोहिणी स्पेशल स्टाफ की टीम और बदमाशों के बीच रविवार रात को मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने 7 कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया. मुठभेड़ में मोहित चिचड़ के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने मोहित सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. मोहित को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रोहिणी स्पेशल स्टाफ के एसीपी और उपनिरीक्षक अनिल छिकारा को भी गोली लगी लेकिन गनीमत रही कि दोनों ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी, जिससे वे बच गए. चिछड़ ने कराला में चंद्रशेखर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

उसके बाद प्रेमनगर थाना क्षेत्र में भी आपराधिक वारदात कोअंजाम दिया था और आज आउटर नॉर्थ जिले में पिस्टल के दम पर कार लूटी थी. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 4 पिस्टल और बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.