logo-image

Videos: Delhi-NCR में झमाझम बारिश, आंधी-तूफान के साथ जमकर बरसे बदरा

After Dusty winds and thunderstorms, rains make an appearance over Delhi-NCR : दिल्ली-एनसीआर में भयकंर बारिश दर्ज की जा रही है. आंधी-तूफान के साथ दिल्ली-एनसीआर में बारिश पड़ने लगी. हर तरफ पानी ही पानी नजर आने लगा. भारी बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर में तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. फिलहाल हम दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में पड़ रही...

Updated on: 29 Mar 2023, 07:53 PM

highlights

  • दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश
  • बारिश के चलते मौसम हुआ सर्द
  • आंधी-तूफान के बाद जोरदार बारिश

नई दिल्ली:

After Dusty winds and thunderstorms, rains make an appearance over Delhi-NCR : दिल्ली-एनसीआर में भयकंर बारिश देखी गई. बुधवार शाम होने के साथ ही आंधी-तूफान के साथ दिल्ली-एनसीआर में बारिश पड़ने लगी. हर तरफ पानी ही पानी नजर आने लगा. भारी बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर में तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. फिलहाल हम दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में पड़ी बारिश के वीडियो आपके साथ साझा कर रहे हैं. जिसमें लोग अपने आसपास के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

मौसम एजेंसी स्काईमेट ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. और लिखा है कि नोएडा के साथ दिल्ली-एनसीआर के लगभग सभी हिस्सों में धूल भरी आंधी और तूफान के बाद बारिश शुरू हो चुकी है.

ट्विटर यूजर आशीष मिश्रा ने भी बारिश का वीडियो ट्विटर पर साझा किया है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने भी बारिश का वीडियो साझा किया है. एएनआई ने लिखा है- 'दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बारिश हुई। (वीडियो खान मार्केट का है)'

एक वीडियो ये भी...

ये भी पढ़ें : Jaipur Serial Blast 2008: फांसी की सजा पाने वाले 4 दोषियों समेत सभी को HC ने कर दिया बरी

मौसम विभाग ने जारी किया था अलर्ट

बता दें कि मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में बारिश के लिए अलर्ट जारी किया था. मौसम विभाग ने बताया था कि बुधवार शाम को दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में बारिश हो सकती है. जो शाम होते-होते तक सही साबित हुई. मौसम विभाग की मानें तो 1 अप्रैल तक दिल्ली और आस-पास के इलाकों में बारिश का दौर जारी रह सकता है. बादल सूरज के साथ आंख मिचौली खेलेंगे. हालांकि 31 मार्च और 1 अप्रैल को मध्यम से भारी बारिश का अनुमान जताया गया है. लोगों से कहा गया है कि वो मौसम विभाग के अलर्ट पर ध्यान दें और उसी के हिसाब से अपनी दिनचर्या तय करें.