logo-image

आदेश गुप्ता ने एमसीडी के स्कूल की जमीन पर कब्जा कर दफ्तर बनवाया: दुर्गेश पाठक

आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित एमसीडी को चुनौती दी है कि यदि कल सुबह 11 बजे तक भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर को नहीं तोड़ा गया तो आम आदमी पार्टी कल खुद बुलडोजर चलाकर इस पर कार्रवाई करेगी.

Updated on: 13 May 2022, 07:12 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित एमसीडी को चुनौती दी है कि यदि कल सुबह 11 बजे तक भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर को नहीं तोड़ा गया तो आम आदमी पार्टी कल खुद बुलडोजर चलाकर इस पर कार्रवाई करेगी. आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर का निर्माण अवैध है, बावजूद इसके अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. आम आदमी पार्टी ने एमसीडी के मेयर और कमिश्नर को शिकायत लिख आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है. दुर्गेश पाठक का कहना है कि पूरी दिल्ली को तबाह करने वाली भाजपा शासित एमसीडी के किसी नेता या किसी अधिकारी के खिलाफ अबतक बुलडोजर कार्रवाई क्यों नहीं हुई है?

यह भी पढ़ें : अब किसानों की हुई चांदी, खाते में क्रेडिट होंगे 16 लाख रुपए

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरी दिल्ली में तबाही मचा रखी है. उनके कार्यकर्ता और पार्टी संगठन के लोग पूरी दिल्ली में घूम-घूमकर लोगों को धमका रहे हैं कि इतने पैसे दो नहीं तो आपका घर तुड़वा देंगे. गरीबों के घर तोड़े जा रहे हैं. अनधिकृत कॉलोनियों में घर तोड़े जा रहे हैं. झुग्गयां तोड़ी जा रही हैं. लेकिन भाजपा शासित एमसीडी के किसी भी नेता किसी भी अधिकारी के घर पर अबतक बुलडोजर नहीं चला है. जबकी खुद भाजपा शासित एमसीडी ने पिछले 17 सालों में यह सारा अवैध निर्माण करवाया.

‘आप’नेता ने कहा कि कुछ दिनों पहले खुद मीडिया ने न्यूज़ चलाया कि भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता का घर अवैध तरीके बनाया गया है. उन्होंने सड़क पर अतिक्रमण किया हुआ है. जो नक्शा उन्होंने एमसीडी से पास करवाया, उनका घर उस नक्शे के अनुसार बना ही नहीं है. लेकिन आदेश गुप्ता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. हमने आपको बताया था कि आदेश गुप्ता आपना राजनीतिक दफ्तर एमसीडी के स्कूल में चला रहे हैं. यह स्कूल वेस्ट पटेल नगर में 28 व 32 ब्लॉक के सामने बना हुआ है. स्कूल की जमीन पर कब्जा करके दफ्तर बनाया गया है. इसपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कराई गई? इसका मतलब है कि भाजपा सिर्फ और सिर्फ दिल्ली वालों को परेशान करने में लगी हुई.