News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

राष्ट्रीय स्तर की जूनियर कबड्डी खिलाड़ी से रेप का आरोपी गिरफ्तार

राष्ट्रीय स्तर की जूनियर कबड्डी खिलाड़ी से रेप का आरोपी गिरफ्तार। दिल्ली पुलिस ने आरोपी नरेश दहिया को मंगलवार रात गिरफ्तार किया।

News Bureau | Edited By : Shivani Bansal | Updated on: 19 Jul 2017, 07:43:57 AM
राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी से रेप का आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय स्तर की जूनियर कबड्डी खिलाड़ी से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम नरेश दहिया बताया जा रहा है। आरोपी नरेश दहिया जिसे रेसलर बताया जा रहा है, को पुलिस ने मंगलवार रात को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में कबड्डी की राष्ट्रीय स्तर की जूनियर खिलाड़ी ने बताया कि उस व्यक्ति ने खुद को कोच बताया था। रेप के बाद व्यक्ति ने इसकी जानकारी किसी को भी देने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी।

हालांकि रेप पीड़िता ने साहस दिखाते हुए 17 जुलाई को दिल्ली के मॉडल टाउन थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़िता के मुताबिक 9 जुलाई को जब वह छत्रसाल स्टेडियम गई थी तो उसे एक शख्स मिला जिसने खुद को कोच बताकर उसे बहाने से अपनी कार में बिठाया और थोड़ी दूर जाने के बाद उसकी गर्दन पर ज़ोर से मारा जिससे बाद लड़की बेहोश हो गई थी।

इसके बाद जब पीड़िता होश में आई तो उसने खुद को एक फ्लैट में पाया। होश में आने के बाद आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर दोबारा बेहोश कर दिया। अगले दिन आरोपी ने पीड़िता को रास्ते में छोड़ दिया और घटना की जानकारी किसी को भी देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

First Published : 19 Jul 2017, 07:07:00 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Delhi Rape

वीडियो