News Nation Logo

AAP कार्यकर्ताओं ने सिंघु बॉर्डर पहुंचकर आंदोलन कर रहे किसानों को मिठाई बांटी 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता, विधायक, सांसद, मंत्री, मुख्यमंत्री सहित सभी सड़क से लेकर संसद तक इस बिल का विरोध कर रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 19 Nov 2021, 05:56:06 PM
AAP

सिंघु बॉर्डर पर AAP कार्यकर्ता (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आम आदमी पार्टी शुरू से केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रही थी
  • आप' के विधायकों से लेकर मुख्यमंत्री ने सड़क से संसद तक इस बिल का विरोध किया था
  • किसान पिछले 1 साल से सड़क पर थे और सर्दी, गर्मी, बरसात में भी आंदोलन जारी रखा

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिंघु बॉर्डर पहुंचकर आंदोलन कर रहे किसानों को मिठाई बांटी और खुशियां साझा की हैं.आम आदमी पार्टी शुरू से केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रही थी. विधायकों से लेकर मुख्यमंत्री ने सड़क से संसद तक इस बिल का विरोध किया था. आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद, पदाधिकारी और कार्यकर्ता आज सिंघु बॉर्डर पहुंचे. आप के विधायक संजीव झा, अजेश यादव, बंदना कुमारी, मोहिंदर गोयल, अखिलेश पति त्रिपाठी, मुकेश अहलावत, आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल खान सहित अन्य ने किसानों के साथ मिठाई बांटकर खुशियां जताई हैं. सिंघु बॉर्डर पहुंचकर आंदोलन कर रहे किसानों को मिठाई बांटी और उनके साथ खुशियां साझा की हैं.आम आदमी पार्टी का मानना है कि यह किसानों, संविधान, देश और किसानी की जीत है.

आम आदमी पार्टी शुरू से लगातार नए कृषि कानून जो केंद्र सरकार लेकर आई थी, उनका विरोध कर रही थी.आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता, विधायक, सांसद, मंत्री, मुख्यमंत्री सहित सभी सड़क से लेकर संसद तक इस बिल का विरोध कर रहे थे.

किसान पिछले 1 साल से सड़क पर थे और सर्दी, गर्मी, बरसात झेलते हुए किसानों ने अपना आंदोलन जारी रखा.उनकी एक ही मांग थी कि यह काले कानून वापस हों.किसानों के संघर्ष के आगे आज देश की सरकार झुकी है.देश के प्रधानमंत्री ने ऐलान किया कि वह इस बिल को वापस लेंगे.

First Published : 19 Nov 2021, 05:56:06 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.