logo-image

AAP का आरोप- दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर बग्गा को बचा रही BJP

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर हरियाणा से लेकर दिल्ली तक सियासी संग्राम जारी है. बग्गा को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता आतिशी ने भाजपा पर हमला बोला है.

Updated on: 06 May 2022, 05:31 PM

नई दिल्ली:

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर हरियाणा से लेकर दिल्ली तक सियासी संग्राम जारी है. बग्गा को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता आतिशी ने भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से हम देश की जनता के सामने रख रहे हैं कि भाजपा गुंडों, लफंगों की पार्टी है और भाजपा गुंडई करती है, हिंसा करती है, दंगे करती है. आज ऐसे ही भाजपा के गुंडई करने वाले, दंगे भड़काने वाले, लफंगई करने वाले नेता तेजिंदर बग्गा हैं. 

आतिशी ने कहा कि तेजिंदर बग्गा वही नेता हैं, जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट में घुसकर वकील को पीटने, एक बुक लॉन्च में पहुंच कर उस बुक के लेखक को पीटने का काम किया. ये तेजिंदर बग्गा पर पटियाला हाउस में 153 में केस लगा हुआ है और दोषी करार किया गया. उन्होंने कहा कि तेजिंदर बग्गा ने हिंसा भड़काने की कोशिश की तो पंजाब पुलिस ने उन पर केस किया. 5 बार नोटिस भेजा गया, लेकिन वो जब पेश नहीं हुए तो पंजाब पुलिस ने लीगल तरीके से दिल्ली पुलिस को सूचित करने के बाद गिरफ्तार किया. इस पर दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस को बंधक बना लिया. 

आप प्रवक्ता ने कहा कि आज पंजाब पुलिस जब अरैस्ट करके ले जा रही थी तो गैरकानूनी तरीके से हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को रोक दिया. पंजाब पुलिस ने सभी निर्धारित प्रोसेस को पूरा किया था. 5 बार नोटिस भेजा, अरेस्ट वारेंट जांरी किया, दिल्ली पुलिस को भी सूचना भेजी तो उन्हें बंधक बना लिया. 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कहा कि कोई बदले की राजनीति कर रहा है तो ये हास्यप्रद है. 62 में से 54 विधायकों पर केस किए, भाजपा को समस्या है कि वो खुद बदले की राजनीति करते हैं, उन्हें पच नहीं रहा कि 2 बार उन्हें दिल्ली में करारी हार का सामना करना पड़ा है. भाजपा दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल करके दंगाइयों और गुंडों को बचा रही है.