logo-image

AAP प्रत्याशी सोमनाथ भारती के 5 बड़े सवाल, विपक्ष पर लगाया ललित मोदी को विदेश भगाने का आरोप

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में विपक्षी दल पर ललित मोदी को विदेश भागने का आरोप लगाया है. उन्होंने सवाल उठाया कि, देश में हजारों करोड़ रुपए का घोटाला करने वाले ललित मोदी को भगाने में किसने मदद की है?

Updated on: 06 Mar 2024, 09:00 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में विपक्षी दल पर ललित मोदी को विदेश भागने का आरोप लगाया है. नई दिल्ली से AAP प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने कहा कि, विपक्षी पार्टी द्वारा ललित मोदी पर कोर्ट की डबल बेंच का फैसला आने से पहले ही उनका पासपोर्ट रिन्यू कराया और विदेश भेज दिया. सोमनाथ ने कहा कि, विपक्ष देशभक्ती सिद्ध करने में लगी रहती है, लेकिन उसमें सफल नहीं होती है. उनके पास किसी भी प्रश्न का कोई जवाब नहीं है. उन्होंने सवाल उठाया कि, देश में हजारों करोड़ रुपए का घोटाला करने वाले ललित मोदी को भगाने में किसने मदद की है? उसके भागने में कौन माध्यम बना? किसने कोर्ट में पैरवी की?

गौरतलब है कि, सोमनाथ ने बताया कि, ललित मोदी को भगाने में विपक्ष का हाथ था. खुद ललित ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करके विपक्षी पार्टी को धन्यवाद दिया था. कोर्ट की डबल बैंच के फैसले से पहले ही विपक्ष ने ललित मोदी का पासपोर्ट रिन्यू कराने में सहायता की, जिसके बाद उनकी विदेश रवानगी करा दी गई. विपक्ष अब ललित मोदी जैसे लोगों को भगाने वालों को आगामी चुनाव में बतौर उम्मीदवार मैदान में उतार रही है, जोकि बहुत चिंताजनक विषय है. 

सोमनाथ भारती के विपक्ष से बड़े सवाल...

1- विपक्ष बताए कि क्या ललित मोदी ईमानदार आदमी है? 
2- क्या विपक्ष ने ललित मोदी की मदद की थी? 
3- क्या ललित मोदी जैसे व्यक्ति का बचाव करना देशद्रोह नहीं है? 
4- ललित मोदी ने देश को कितने हजार करोड़ रुपए का चूना लगाया और उसमें विपक्ष की क्या हिस्सेदारी थी?
5- क्या विपक्ष, ललित मोदी को आज भी भारतीय कानून के शिकंजे से बचाने में मदद कर रहा है?