logo-image
लोकसभा चुनाव

AAP ने जारी किया स्वाति मालीवाल का नया सीसीटीवी Video, पूछा-'यह क्या गेम है?'

AAP सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बड़ा अपडेट है. आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल का एक नया सीसीटीवी वीडियो जारी किया है.

Updated on: 18 May 2024, 12:33 PM

नई दिल्ली:

AAP सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बड़ा अपडेट है. आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल का एक नया सीसीटीवी वीडियो जारी किया है, जिसमें सुरक्षाकर्मियों उन्हें मुख्यमंत्री आवास से बाहर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो को लेकर AAP का दावा है कि, स्वाति मालीवाल घटना के चार दिन बाद जानबूझकर लंगड़ाकर चल रही हैं, जबकि घटना के दिन 13 मई को वो बिल्कुल ठीक तरह से चलते नजर आ रही हैं. इस आर्टिकल में आगे पार्टी द्वारा जारी वीडियो भी दिखाया गया है. 

गौरतलब है कि, पार्टी ने यह भी दावा किया कि मालीवाल बिना किसी मदद के चल रही हैं. जबकि उनकी एफआईआर के मुताबिक, कथित हमले के बाद वह अपने आप चलने में भी सक्षम नहीं थी. AAP ने वीडियो जारी करते हुए सवाल भी पूछा, ''यह क्या खेल है?'' 

बता दें कि, कथित हमले के संबंध में आम आदमी पार्टी द्वारा जारी किया गया यह दूसरा वीडियो है. पिछली क्लिप में स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल के घर पर सुरक्षाकर्मियों से बहस करती नजर आ रही थीं.

स्वाति भाजपा के संपर्क में..

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने मामले में रिएक्शन देते हुए कहा कि, ''उन्होंने 13 मई को मारपीट के आरोप लगाए थे. 13 मई को सीएम आवास का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह सोफे पर बैठकर वहां मौजूद लोगों से बहस करती नजर आ रही थीं. उस वीडियो में वह पीड़िता जैसी नहीं लग रही थीं... हालांकि, कल के वीडियो में वह लंगड़ा कर चल रही थी, यही विरोधाभास है.''

उसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि, स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल और AAP के खिलाफ साजिश के तहत बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

बता दें कि, स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के सचिव विभव कुमार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के ड्राइंग रूम में उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया कि, विभव कुमार ने उन्हें कई बार थप्पड़ मारे और पेट में लात मारी. पुलिस ने कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.