logo-image

मनीष सिसौदिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस मोदी सरकार की हताश और निराशाः संजय सिंह

सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज देश और दुनिया के सबसे लोकप्रिय शिक्षा मंत्री जिनका नाम पुरी दुनिया में लिया जा रहा है, अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी कहती हैं कि उन्हें दिल्ली सरकार के स्कूलों कौन देखना है, जो कि दिल्ली के स्कूलों को बेहतर बना रहे हैं

Updated on: 21 Aug 2022, 02:31 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर जारी विवाद के बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी होने की खबरें सामने आ रही हैं. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज देश और दुनिया के सबसे लोकप्रिय शिक्षा मंत्री जिनका नाम पुरी दुनिया में लिया जा रहा है, अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी कहती हैं कि उन्हें दिल्ली सरकार के स्कूलों कौन देखना है, जो कि दिल्ली के स्कूलों को बेहतर बना रहे हैं।

सांसद ने कहा कि उस शिक्षा मंत्री के खिलाफ केंद्र सरकार ने लुक आउट नोटिस जारी किया, नरेन्द्र मोदी सरकार हताश और निराशा दे रही है, 14 घंटे तलाश कराई कुछ नहीं मिला, 31 ठिकानों पर कुछ नहीं मिला तो चलो एक ड्रामा करते हैं, मनीष सिसोदिया को लुक आउट नोटिस जारी करते हैं। लुक आउट नोटिस उस व्यक्ति के खिलाफ होता है जो भगोड़ा हो, जो विदेश भाग सकता तो, वो कैबिनेट मंत्री हैं उन्हें विदेश जाने के लिए परमिशन लेनी होती है, मैं भी उनसे मिलकर आया वो कहीं नहीं जा रहे। इस तरह से ना केजरीवाल डरेंगे ना मनीष सिसोदिया, लेकिन आपकी हताशा बाहर आ रही है।

संजय सिंह ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे को भटका रहे हैं, अपने दोस्तों का 10 लाख क़र्ज़ और 5 लाख करोड़ का टैक्स माफ कर दिया। भाजपा के जो लोग कोरोना में 144 करोड़ माफ करने की बात करते हैं वो बताएं कि उद्योगपतियों का कर्ज और टैक्स माफ करने पर कितना कमिशन मिला ? दिल्ली नगर निगम में टोल टैक्स का घोटाला हुआ, 185 करोड़ विज्ञापन वालों का माफ किया बताओं उसकी कितनी जांच हुई? आप लोग अपना इतिहास याद करिए, आपका राष्ट्रीय अध्यक्ष पैसा लेते हुए पकड़ा गया था, आपके नेता कहते हैं कि पैसा खुदा से कम नहीं, ताबुत घोटाला किसने किया? रेड्डी ब्रदर्स किस पार्टी में हैं ?

नीरव मोदी, ललित मोदी समेत क‌ई पैसा लेकर भाग गए कैसे ? ये कहते हैं कि 30 करोड़ रुपए वापस कर दिया, पता तो करो है क्या हुआ? GMR ने ठेका लेने वाले को परमिशन नहीं दी तो उसका पैसा वापस किया गया, उसके बदले जिसको ठेका मिला, सरकार को उससे 235 करोड़ मिले। आप लुक आउट नोटिस जारी कर रहे हैं केजरीवाल आपको देश से ऑल आउट करेंगे. नीरव मोदी, ललित मोदी,  संजय भंडारी, समीरा जुबानी, दाउद इब्राहिम जैसे लोग और आतंकवादी 30/30 सालों से देश छोड़कर भाग गए लेकिन इनको पड़ नहीं पाए और लुक आउट नोटिस मनीष सिसोदिया के खिलाफ करते हैं 14 घंटे की रेड में भी कुछ नहीं कर पाए। देश की चिंता करो, लोग महंगाई और बेरोज़गारी से त्रस्त हैं.

भाजपा बंदर घुड़की दे रही है, हथकड़ी, रेवड़ी, बेवडी सब बोल रहे हैं, तुम्हारी हेकड़ी जनता निकालेगी. मोदी जी सारा काम ठप कर के जिस काम में लगे हैं उसे ठंड से करें, ED, NIA, दिल्ली पुलिस, होम गार्ड सब लगा लो, डरने वाले नहीं हैं, अभी उपमुख्यमंत्री अभी गुजरात जा रहे हैं। ED का नोटिस भी आ जाए तो कोई बड़ी बात नहीं है.