logo-image

राजस्थान के सियासी जंग पर बोले संजय सिंह, देश कोरोना से लड़ रहा है और BJP-कांग्रेस ओछी राजनीति में लगे हुए हैं

आप सांसद (AAP MP) संजय सिंह ने कहा कि भारत-चीन के बीच युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं. पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है. ऐसे में भी बीजेपी और कांग्रेस खरीद-फरोख्त की राजनीति में लगे हुए हैं.

Updated on: 18 Jul 2020, 03:48 PM

नई दिल्ली :

आप सांसद (AAP MP) संजय सिंह ने कहा कि भारत-चीन के बीच युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं. पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है. ऐसे में भी बीजेपी और कांग्रेस खरीद-फरोख्त की राजनीति में लगे हुए हैं. बीजेपी और कांग्रेस पर संजय सिंह ने तल्ख अंदाज में हमला किया.

संजय सिंह (Sanjay singh) ने कहा, 'ये समय था कि सभी पार्टियां देश और देश की सेना के साथ खड़े हो. कोरोना से मिलकर लड़ना चाहिए था. लेकिन बीजेपी और कांग्रेस ऐसा ना करके खरीद-फरोख्त की राजनीति में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान सीमा पर देश के जवानों ने '3 पैग' गाने पर किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आप सांसद ने आगे कहा, 'लोग भूख से मर गये, प्रवासियों दर्द में है. बेरोजगारी बढ़ रही है. पर ये फिर भी राजस्थान में घिनौनी और ओछी राजनीति कर रहे हैं. देश के लोगों के मन में सवाल है कि क्या इन लोगों को देश के लोगों की फिक्र है?'

संजय सिंह यही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए तो गाना याद आ रहा है दिल के टुकड़े हजार हुए....बीजेपी खरीद रही है, कांग्रेस को हर जगह बिक रही है. देश भर में टूट रही है.