News Nation Logo

आप नेता विकास गोयल ने कहा कि भाजपा नेताओं के झूठ की खुली पोल

कुछ दस्तावेज पेश करते हुए उन्होंने कहा, मैं कुछ दस्तावेजों के साथ यह बताऊंगा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता, उनकी स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष और उनके प्रवक्ता किस तरह से झूठ पर झूठ बोल रहे हैं. यह उनकी स्टैंडिंग कमेटी का 27 जुलाई का एजेंडा है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 09 Aug 2021, 10:27:56 PM
Vikas Goel

विकास गोयल (Photo Credit: गूगल)

highlights

  • वाकई प्रस्ताव रद्द होता है तो दिल्ली के गरीब लोगों की जीत होगी: विकास गोयल
  • साप्ताहिक बाज़ारों को प्राइवेट मफियाओं को देकर पैसा कमाने की तैयारी में भाजपा: विकास गोयल
  • वाकई प्रस्ताव रद्द होता है तो दिल्ली के गरीब लोगों की जीत होगी: विकास गोयल

नई दिल्ली:  

नार्थ एमसीडी में आम आदमी पार्टी से नेता प्रतिपक्ष विकास गोयल ने सोमवार को प्रेसवार्ता की. उन्होंने कहा कि कल हमने प्रेस वार्ता करके बताया था कि कैसे भारतीय जनता पार्टी साप्ताहिक बाज़ारों को भी प्राइवेट हाथों में देने जा रही है. प्राइवेट एजेंसियों को देकर एक तरफ वह रेहड़ी पटरी से अपना जीवन यापन करने वाले गरीबों के रोजगार पर लात मारने जा रही है और दूसरी तरफ प्राइवेट माफियाओं के माध्यम से भ्रष्टाचार करना चाहती है. इस प्रेस वार्ता के जरिए भारतीय जनता पार्टी की पोल खुली जिसके बाद एक के बाद एक उनके नेताओं के लगातार बयान आ रहे हैं कि हमनें ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं रखा है.

यह भी पढ़ेः दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला- 10वीं-12वीं के छात्र जल्द आएंगे स्कूल

कुछ दस्तावेज पेश करते हुए उन्होंने कहा, मैं कुछ दस्तावेजों के साथ यह बताऊंगा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता, उनकी स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष और उनके प्रवक्ता किस तरह से झूठ पर झूठ बोल रहे हैं. यह उनकी स्टैंडिंग कमेटी का 27 जुलाई का एजेंडा है. स्टैंडिंग कमेटी की बैठक हुई थी जिसमें 43वें नंबर पर लिखा हुआ है कि वह सप्ताहिक बाजारों को प्राइवेट हाथों में देने के प्रस्ताव को स्थगित कर रहे हैं. और आज इनके नेता और प्रवक्ता कह रहे हैं कि हमारा ऐसा बिल्कुल मन नहीं है. हम इस प्रस्ताव को अस्वीकार करेंगे. तो यहां पर सवाल यह उठता है कि 27 जुलाई की बैठक में इसे स्थगित क्यों किया गया? इसे अस्वीकार क्यों नहीं किया गया? यह इनका पहला झूठ है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा, दूसरा, यह 7 तारीख का जोगीराम जैन का बयान है जो अखबार में भी छपा है. 7 तारीख की भाजपा की स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन ने खुद यह बयान दिया है कि आगामी स्टैंडिंग कमिटी की बैठक में वह इस प्रस्ताव को पास करेंगे. उन्होंने यह भी माना है कि साप्ताहिक बाजारों में बहुत भ्रष्टाचार है.

यह भी पढ़ेः दिल्ली में आंशिक तौर पर 10वीं और 12वीं के स्कूल खुले, जानें नियम

एमसीडी के अधिकारी और पार्षद बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार कर रहे हैं. और खुद उन्होंने कहा कि अब हम सभी साप्ताहिक बाजारों को प्राइवेट हाथों में देने जा रहे हैं. अब 11 तारीख की स्टैंडिंग कमिटी की बैठक में फिर से इस प्रस्ताव को रखा जाएगा. तो यह सभी दस्तावेज भाजपा नेताओं के झूठ की पोल खोलते हैं क्योंकि इनका गरीब विरोधी चेहरा दिल्ली की जनता के सामने आ चुका है. अपना असली चेहरा छुपाने के लिए यह झूठे बयान दे रहे हैं कि हमने ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं रख है. यदि यह इस प्रस्ताव को वापस लेते हैं तो दिल्ली की जनता की एक बड़ी जीत होगी. यह सभी कागज इस बात को साफ करते हैं कि भारतीय जनता पार्टी साप्ताहिक बाजारों को प्राइवेट हाथों में देने की पूरी तैयारी कर चुकी थी. भ्रष्टाचार का एक बड़ा खेल खेले की तैयारी हो चुकी थी. गरीबों के रोजगार पर लात मारने की पूरी तैयारी हो चुकी थी. उन्होंने कहा, मैं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से कहना चाहूंगा कि यदि आप यह प्रस्ताव नहीं लाना चाहते थे तो 27 तारीख की बैठक में आपने इसे स्थगित क्यों किया? आपने इसे अस्वीकार क्यों नहीं किया? आपके खुद के स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष ने कहा है कि अगली बैठक में इस प्रस्ताव को पास किया जाएगा. फिर आप लोग झूठ पर झूठ क्यों बोल रहे हैं? आम आदमी पार्टी दिल्ली की गरीब जनता के लिए भाजपा के भ्रष्टाचार और गरीब विरोधी नीतियों की पोल खोलती रहेगी. उनका विरोध करती रहेगी.

First Published : 09 Aug 2021, 10:27:56 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.