logo-image

Satyendra Jain Health: आप नेता सत्येंद्र जैन की तिहाड़ जेल में बिगड़ी सेहत, सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती

Satyendra Jain Health: आप नेता सत्येंद्र जैन की तिहाड़ जेल में बिगड़ी सेहत, सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती

Updated on: 22 May 2023, 01:35 PM

नई दिल्ली:

Satyendra Jain Health: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सत्येंद्र जैन इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. हालांकि यहां लगातार उनकी सेहत बिगड़ रही है. सोमवार को अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद आप नेता को तुरंत सफदरजंग अस्पताल में एडमिट कराया गया है. दरअसल पिछले दिनों सत्येंद्र जैन ने कोर्ट में ये अपील भी की थी, उनकी तबीयत ठीक नहीं रहती है लिहाजा उनके साथ किसी को रखा जाए. अकेलेपन की वजह से भी उन्हें डिप्रेशन की शिकायत हो रही है. 

क्या बोले सत्येंद्र जैन के वकील
यही नहीं कोर्ट में सुनवाई के दौरान बीते दिनों सत्येंद्र जैन के वकील ने जज से ये भी निवेदन किया था कि सत्येंद्र को इलाज के लिए जमानत दी जाए. जेल में लगातार उनका वजन घट रहा है. अब तक 35 किलोग्राम से ज्यादा वजन घट चुका है. वकील ने तबीयत का हवाला देते हुए जैन को जमानत दिए जाने की बात कही थी. 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी दी प्रतिक्रिया
सत्येंद्र जैन की बिगड़ी सेहत को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने इसको लेकर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी. उन्होंने कहा जनता भाजपा का अहंकार भी देख रही है. 

आप आदमी पार्टी लगातार ये बयान दे रही है कि, सत्येंद्र जैन को बिना किसी जुर्म के जेल में रखा गया है. बता दें कि, एक वर्ष पहले सत्येंद्र जैन को धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया गया था, जबकि 2017 में भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत सत्येंद्र जैन के खिलाफ FIR रजिस्टर हुई थी. वहीं बीते वर्ष प्रवर्तन निदेशालय ने सत्येंद्र जैन के साथ-साथ उनकी पत्नी और चार फर्मों समेत कुल 8 के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दायर आरोप पत्र को संज्ञान में लिया था.