logo-image

आप नेता ने कहा- कोरोना से नहीं, दिल्लीवालों से युद्ध लड़ रही BJP

देश में कोरोना की दूसरी लहर (Corona Virus) ने कोहराम मचा रखा है. हालांकि, कई राज्यों में कोरोना के केसों में गिरावट आई है. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि पूरी दिल्ली एकजुट होकर कोरोना से लड़ रही है.

Updated on: 18 May 2021, 04:49 PM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना की दूसरी लहर (Corona Virus) ने कोहराम मचा रखा है. हालांकि, कई राज्यों में कोरोना के केसों में गिरावट आई है. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि पूरी दिल्ली एकजुट होकर कोरोना से लड़ रही है, सभी एजेंसियां मिलकर काम कर रही हैं. कोशिश है कि एक भी दिल्ली वाले का इलाज सुविधा की कमी के कारण न रह जाए. कई धार्मिक और सामाजिक संस्थाएं सहायता कर रही हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि भाजपा दिल्लीवालों से ही युद्ध लड़ रही है. एक भी ऐसा काम नहीं किया, जिससे दिल्ली वालों का बचाव हो सके.

आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि इनके पास 3400-3500 बेड्स हैं, लेकिन काफी दबाव बनाने के बावजूद 300-400 बेड्स ही कोविड के लिए रिजर्व किया. उन पर भी व्यवस्था नहीं दी, ऐसी व्यवस्था हो गई कि करीब 21 मरीज भाग गए. बालकराम को 150 बेड्स का कोविड अस्पताल डिक्लेयर किया था, लेकिन बिना किसी आदेश के कल यह कह दिया गया कि अब कोरोना मरीजों को एडमिट न करें.

उन्होंने आगे कहा कि व्हाट्सएप ग्रुप में अस्पताल के डॉक्टर ने यह बात लिखी है- ऐसे समय में जबकि कोरोना की तीसरी लहर आ सकती है, सिंगापुर में यह आ चुकी है, ऐसे में चोर दरवाजे से अस्पताल बंद करना क्रिमिनल एक्टिविटी है, गलत काम है. भाजपा वालों से कहना चाहता हूं कि अगर बेड्स बढ़ा नहीं सकते तो घटाइए मत. दिल्लीवालों के साथ यह भद्दा मजाक है.

पोस्टर्स पर आप नेता का केंद्र पर तंज, कहा- मुझे गिरफ्तार कीजिए

आपको बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने दिल्ली में लगे पोस्टर्स जिसपर लिखा था मोदी जी हमारे बच्चों को लगने वाली वैक्सीन विदेशों में क्यों भेज दी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश ने केंद्र सरकार को ललकारते हुए कहा है कि आपने जिन्हें गिरफ्तार किया है वो तो गरीब अपनी आजीविका चलाने के लिए काम कर रहे थे. ये पोस्टर्स मैंने लगवाए हैं आम आदमी पार्टी ने लगवाए हैं मुझे गिरफ्तार कीजिए.

आप नेता ने लिखा कि देश की इतनी बुरी हालत कभी नहीं थी, आज हर तरफ लाशों के ढेर हैं, बुर्जुग वैक्सीनेशन सेंटर के सामने धक्के खा रहे हैं और प्रधानमंत्री ने करोड़ो डोज वैक्सीन विदेशों में भेज दी है. जब लोगों ने पूछा कि हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी, तो दिल्ली पुलिस FIR कर रही है. हमारे कार्यकर्ताओं को जेल में डाला जा रहा है, करावल नगर, रिठाला, मंगोलपुरी, कोंडली से कार्यकर्ता जेल में डाले गए हैं.