logo-image
लोकसभा चुनाव

देश के 25 राज्यों और दुनिया के 8 देशों में CM केजरीवाल की गिरफ्तार के खिलाफ उपवासः आतिशी

Arvind Kejiwal News: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि देश के 25 राज्यों और दुनिया के 8 देशों में CM केजरीवाल की गिरफ्तार के खिलाफ उपवास रखा गया है.

Updated on: 07 Apr 2024, 06:16 PM

New Delhi:

Arvind Kejiwal News: दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग केस में AAP मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज यानी रविवार को जंतर-मंतर पर AAP नेताओं ने एक दिन का उपवास रखा. आप नेताओं ने इस दौरान जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी को घेरा. इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि न सिर्फ दिल्ली बल्कि देश के 25 राज्यों और दुनिया के 8 देशों में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ, अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए AAP कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा. अरविंद केजरीवाल का क्या कसूर है? उनका कसूर है कि उन्होंने दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी, मुफ्त इलाज दिया. इसलिए भाजपा ने उन्हें जेल में डाल दिया. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के और देश के लोगों के दिल में रहते हैं इसलिए आज देश भर में यह उपवास हुआ.

AAP सांसद संदीप पाठक ने कहा कि आज सामूहिक उपवास रखा गया था. ईश्वर से यही प्रार्थना है कि अरविंद केजरीवाल को शक्ति दें ताकि वे जो संघर्ष कर रहे हैं उसमें विजय हों. देश और दुनिया में कई जगहों पर लोगों ने उपवास रखा है. AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल के समर्थन में न सिर्फ देश में बल्कि दुनिया में अलग-अलग जगहों पर आंदोलन हुए. यह हमारे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है, हमारा संदेश लोगों तक पहुंच रहा है. असली शराब घोटाला भाजपा ने किया है, उसकी मनी ट्रेल भी मिल गई है. CBI, ED, IT की जांच भाजपा नेताओं के खिलाफ होनी चाहिए.

AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज जंतर-मंतर पर दिल्ली का जो माहौल है, जिस तरह 25 राज्यों में आज सामूहिक उपवास हुआ, जिस तरह से देशभक्ति के पुराने गाने गाए गए, मुझे लगता है कि 2011-2012 का रामलीला मैदान, जंतर-मंतर हमारे सामने है. आम आदमी पार्टी 2011-2012 के मूड में आ गई है. जो अंडरकरंट उस समय देश में दौड़ा था, वैसा अंडरकरंट, वैसी सहानुभूति इस बार देश में देखने को मिलेगी.