News Nation Logo

MCD Election: आप का 'जनता की तैयारी है, केजरीवाल की बारी है' थीम सॉंग लॉन्च

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 15 Nov 2022, 09:04:05 PM
Manish Sisodia

Manish Sisodia (Photo Credit: Twitter/AamAadmiParty)

highlights

  • आम आदमी पार्टी का थीम सॉन्ग जारी
  • मनीष सिसोदिया ने जारी किया थीम सॉन्ग
  • 'जनता की तैयारी, केजरीवाल की बारी है'

नई दिल्ली:  

MCD Election 2022: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एनसीडी चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी का थीम सॉंग 'जनता की तैयारी है, केजरीवाल की बारी है' लांच किया. इस गाने को आम आदमी पार्टी, बिहार के कार्यकर्ता लोकेश सिंह (AAP Worker Lokesh Singh) ने लिखा है और सुशांत अस्थाना (Sushant Asthana) इसके म्यूजिक डायरेक्टर है जबकि आम आदमी पार्टी से तिमारपुर विधानसभा के विधायक दिलीप पाण्डेय ने इसे आवाज दी है. इस मौके पर सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली को साफ़-सुथरा रखना एमसीडी (MCD) का मूल काम था लेकिन 17 सालों में बीजेपी इसमें पूरी तरह फेल साबित हुई. मनीष सिसोदियों (Manish Sisodia) ने कहा कि जनता ने एक मौका दिया तो अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जी ने सरकारी स्कूल-अस्पताल शानदार बनाये, फ्री बिजली दी, बुजुर्गों को फ्री तीर्थ-यात्रा करवाई लेकिन बीजेपी ने 17 सालों से एमसीडी में कूड़े के तीन पहाड़ दिए हैं.

बीजेपी ने दिल्ली का बेडागर्क किया

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि 5 साल में अरविंद केजरीवाल इतना काम कर सकते है, तो बीजेपी 17 सालों में एमसीडी में कुछ क्यों नहीं कर पाई? उन्होंने कहा कि 17 सालों में बीजेपी ने दिल्ली का बेडागर्क किया,आज हर दिल्ली वाले की जुबां पर एक ही सवाल- दिल्ली में बीजेपी ने पिछले 17 सालों में क्या किया. इसलिए अबकी बार बीजेपी के कुकर्मों से तंग आकर दिल्ली की जनता ने फैसला किया है कि दिल्ली को साफ़ करना है तो एमसीडी से बीजेपी को साफ़ करना पड़ेगा. मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी के चुनाव में अब पूरी दिल्ली में एक ही आवाज़ में सुनाई दे रही है. दिल्ली की जनता ने अबकी बार एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार चुनने का पूरा मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि पूरी दिल्ली में लोग भारतीय जनता पार्टी से एक ही सवाल पूछ रही है कि हमने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को एक मौका दिया तो उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूल शानदार बना दिए, अस्पताल ठीक कर दिए, बिजली फ्री कर दी, बुजुर्गो को फ्री में तीर्थ यात्रायें करवाई, महिलाओं को फ्री बस सेवा उपलब्ध करवाई.

दिल्ली में बीजेपी ने पिछले 17 सालों में क्या किया?

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि मात्र 5 साल में अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने यह सब कर दिखाया लेकिन बीजेपी एमसीडी कि सत्ता में पिछले 17 सालों से काबिज है, जनता ने बीजेपी को कई मौके दिए उसके बावजूद एमसीडी में बीजेपी ने अपना मूल काम ही नहीं किया. इसका नतीजा है कि दिल्ली में कूड़े के पहाड़ खड़े है, पूरी दिल्ली कूड़ा-घर बनी हुई है. एमसीडी कि सड़कें टूटी हुई है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी का एमसीडी में काम दिल्ली के पार्कों को बेहतर बनाना था, लेकिन 17 सालों में बीजेपी ने दिल्ली के पार्कों का भी बेडागर्क कर दिया. आज हर दिल्ली वाले कि जुबां पर एक ही सवाल है कि दिल्ली में बीजेपी ने पिछले 17 सालों में क्या किया?

एमसीडी में बदलाव की बारी

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक मौका दिया तो अरविंद केजरीवाल ने इतना कुछ कर दिखाया. अब बारी है कि एमसीडी में भी बदलाव आए, इसलिए अबकी बार जनता एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी. इस थीम सॉंग लांच के मौके पर मनीष सिसोदिया सहित, आम आदमी पार्टी के नेशनल सेक्रेटरी पंकज गुप्ता, विधायक दिलीप पाण्डेय और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक मौजूद रहे. 

थीम सॉंग के बोल कुछ इस तरह से हैं...

जनता की तैयारी है- केजरीवाल की बारी है 
जनता की तैयारी है, एमसीडी की बारी है...जनता की तैयारी केजरीवाल 

कूड़े के पर्वत को दिल्ली से हटाना है,
आपका इतना काम है बस, झाड़ू पे बटन दबाना है 
भ्रष्टाचारियों के चंगुल में एमसीडी फंसी हमारी है, 

जनता की तैयारी है, केजरीवाल की बारी है 
जनता की तैयारी केजरीवाल, जनता की तैयारी केजरीवाल 

स्वच्छ और सुंदर दिल्ली बनाना, ड्यूटी है हम सबकी,
एमसीडी में भी केजरीवाल जी को लाना है अबकी 
दूर करेंगे 15 साल से, दिल्ली को लगी जो बीमारी है, 

ठीक कर दिए बिजली पानी, स्कूल और अस्पताल जी,
दिल्ली चाहे एमसीडी में भी केजरीवाल जी,
भारी मतों से इन्हें जिताना, हम सब की जिम्मेदारी 

जनता की तैयारी, केजरीवाल की बारी है 
जनता की तैयारी केजरीवाल, जनता की तैयारी केजरीवाल...

First Published : 15 Nov 2022, 09:04:05 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.