logo-image

आप कर रही गुजरात के भाजपा विधायकों का इंतजार, जानें क्यों   

दिल्ली में भाजपा के विधायकों का आम आदमी पार्टी दफ्तर में इंतजार हो रहा है. सुनने में कुछ अजीब जरूर लगेगा लेकिन मंगलवार सुबह से ही आम आदमी पार्टी के चार विधायक भाजपा विधायकों का इंतजार कर रहे हैं

Updated on: 29 Jun 2022, 12:01 AM

highlights

  • प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में स्कूल,अस्पताल मोहल्ला क्लीनिक देखना चाहता है
  • आप विधायक अगले हफ्ते गुजरात के स्कूल व अस्पताल जाने की बात कह रहे हैं

नई दिल्ली:

दिल्ली में भाजपा के विधायकों का आम आदमी पार्टी दफ्तर में इंतजार हो रहा है. सुनने में कुछ अजीब जरूर लगेगा लेकिन मंगलवार सुबह से ही आम आदमी पार्टी के चार विधायक आतिशी, कुलदीप कुमार, संजीव झा और ऋतुराज आम आदमी दफ्तर पहुंच कर गुजरात के भाजपा विधायकों का इंतजार कर रहे हैं. दरअसल आप विधायकों  का कहना की भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में स्कूल,अस्पताल मोहल्ला क्लीनिक देखना चाहता है और हम मिलकर उनको जहां उनकी मर्जी हो यह स्कूल अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक दिखाएंगे. साथ ही अगले हफ्ते गुजरात के स्कूल व अस्पताल जाने की बात कह रहे हैं.

इससे पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके गुजरात भाजपा का दिल्ली में स्वागत करते हुए आप विधायको के प्रतिनिधि मंडल के साथ पूरी दिल्ली के स्कूल अस्पताल घूमने का न्योता दिया था. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार यह दावा करते आए हैं कि राजधानी के सरकारी स्कूलों में बड़े बदलाव किए गए हैं. इन स्कूलों में प्राइवेट स्कूलों की तर्ज पर सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं. आम जनता को राहत देने के लिए राजधानी के सभी स्कूलों की लैब और कक्षाओं को दुरुस्त किया जा रहा है. इसके साथ बच्चों को खेलकूद के लिए बेहतर सुविधाएं दी जा रही हैं.