News Nation Logo

AAP में घमासान: केजरीवाल को मिला अखिलेश यादव का साथ, बोले- उन्हें मीडिया बदनाम कर रहा है

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मीडिया ने ही एक समय केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया था, आज वही मीडिया उनको बदनाम करने में जुटा है।

IANS | Updated on: 08 May 2017, 09:16:56 PM
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यहां सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगे रिश्वतखोरी के आरोप पर कहा कि मीडिया ने ही एक समय केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया था, आज वही मीडिया उनको बदनाम करने में जुटा है।

अखिलेश ने कहा, 'केजरीवाल इस वक्त संकट में हैं। पार्टी के लिए चंदा लेना गलत नहीं है, कौन चंदा नहीं लेता। सपा में इस मामले में एकदम पारदर्शिता है, कोई मांगेगा तो सपा चंदे की एक-एक पाई का हिसाब दे सकती है।'

उन्होंने कहा कि मीडिया ने ही एक समय केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया था, आज वही मीडिया उनको बदनाम करने में जुटा है।

पार्टी और परिवार से इतर पूछे गए सवालों पर अखिलेश जम कर बोले और प्रदेश की योगी सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया। सपा की मजबूती के लिए सदस्यता अभियान चला रहे अखिलेश ने कहा कि उनकी पार्टी चंदे की एक-एक पाई का हिसाब दे सकती है।

पूर्व एमएलसी लाल सिंह तोमर के यहां शादी समारोह में पहुंचे अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को घेरा और कहा जिस दिन निर्भयाकांड का फैसला आ रहा था, उसी दिन जालौन में एक बेटी के साथ ऐसा ही कृत्य हुआ, लेकिन प्रदेश की बीजेपी सरकार ने मामले का संज्ञान तक नहीं लिया।

और पढ़ें: आम आदमी पार्टी की PAC में फैसला, केजरीवाल पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

रविवार को गोरखपुर में महिला आईपीएस चारु निगम से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल की फटकार पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि एक बीजेपी नेता महिला एसपी से बदसुलूकी करता है और वह महिला अधिकारी फूट-फूट कर रोती है, लेकिन सरकार संज्ञान में नहीं लेती।

उन्होंने आरोप लगाया, 'बीजेपी नेता और विधायक पुलिस पर गलत काम के लिए दबाव डाल रहे हैं। गोहत्या रोकने के नाम पर कई संगठन समाज में भय पैदा कर रहे हैं और तनाव फैला रहे हैं। बीजेपी बंटवारे और तनाव की राजनीति करती है, समाज के बीच भी बंटवारा करती है।'

और पढ़ें: भ्रष्टाचार के आरोपों पर सत्येंद्र जैन ने कहा, कपिल मिश्रा मानसिक संतुलन खो चुके हैं, मानहानि का केस करेंगे

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 May 2017, 08:26:00 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.