logo-image

ED के दावे पर आम आदमी पार्टी ने कहा, जैन के घर से कुछ नहीं मिला

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा सत्येंद्र जैन के घर से कुछ नहीं मिला है.

Updated on: 07 Jun 2022, 06:15 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर छापेमारी के दौरान केवल  2.79 लाख रुपये ही मिले हैं. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा सत्येंद्र जैन के घर से कुछ नहीं मिला है. जबरदस्ती सत्येंद्र जैन को फंसाने के लिए किसी भी आदमी को उनका करीबी बता दे रहे हैं. जब सत्येंद्र जैन के घर से कुछ मिला नहीं तो भाजपा बौखला कर कुछ भी आरोप लगा दे रही है. सत्येंद्र के घर से दो लाख 79 हजार रुपये मिले हैं बस बाकी सब झूठ है.'

गौतलब है कि सत्येंद्र जैन को मनी लॉड्रिंग के मामले में 30 मई को​ गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उन्हें 9 जून तक ईडी की कस्डी में भेज दिया गया. मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन के कई ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की टीमें छापेमारी कर रही हैं. वहीं दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ हवाला ऑपरेटर्स के ठिकानों पर भी ईडी छापेमारी कर रही है. 

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार हुए जैन 

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किए गए अरविंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कथित तौर पर 16 करोड़ रुपये से अधिक का शोधन किया है. उनके परिवार के साथ, जैन परिवार के दो अन्य लोग भी इस व्यापक साजिश का हिस्सा होने के चलते ईडी की जांच के दायरे में हैं.