News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

नगर निगम चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, कांग्रेस कई नेता AAP में शामिल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व 5 बार के निगम पार्षद मुकेश गोयल, 2 बार के पार्षद परमा भाई सोलंकी समेत कांग्रेस के दर्जनभर से अधिक पदाधिकारियों व अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 27 Nov 2021, 10:43:51 PM
Aam Adami Parti

Aam Adami Parti (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:  

दिल्ली में 2022 में होने वाले नगर निगम चुनावों से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, परिवहन और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व 5 बार के निगम पार्षद मुकेश गोयल, 2 बार के पार्षद परमा भाई सोलंकी समेत कांग्रेस के दर्जनभर से अधिक पदाधिकारियों व अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने टोपी और पटका पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया. उन्होंने कहा कि देश की राजनीति बदल रही है. जो लोग जनता और देशहित के लिए कुछ करना चाहते है वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्त्व में आम आदमी पार्टी ने जनता के हितों के लिए ऐसे काम किए है जिसे राजनीति में कभी संभव नहीं माना जाता था. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जिस तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी-बिजली व जनहित के अन्य कामों को किया है उससे प्रभावित होकर मुकेश गोयल जी आज पार्टी में शामिल हो रहे है. आप आदमी पार्टी जनता को बेहतर सुविधाएं देने का एक आंदोलन है और मैं मुकेश गोयल जी का इस आन्दोलन में स्वागत करता हूं और आशा करता हूं कि वे आम आदमी पार्टी से जुड़कर जबरदस्त तरीके से समाज की सेवा करेंगे.

इस अवसर पर मुकेश गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली में विकास का जो मॉडल तैयार किया है, आज उसकी चर्चा दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हो रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में जो का कर रही है वो प्रशंसनीय है और जनता को उसका लाभ मिल रहा है यही कारण है कि मै कांग्रेस से निकलकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गया क्योंकि मैंने जनता के हित में बेहतर काम कर रही आम आदमी पार्टी का विरोध करना सही नहीं समझा.

मुकेश गोयल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं. वे कांग्रेस से 5 बार निगम पार्षद व 3 बार एमसीडी के स्टैंडिंग कमिटी के चेयरमैन रह चुके है. मुकेश गोयल के साथ 2 बार के निगम पार्षद परमा भाई सोलंकी समेत दर्जनभर से अधिक पदाधिकारी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है जिनमें सुरेंद्र गर्ग, अंशुल वरुण गुप्ता, अनुराग गर्ग, विजय चौहान, वरुण गुप्ता, लक्ष्य मित्तल, कमल चौधरी, चंद्रपाल शर्मा, रीना मन्हास, रवि बाधवा, विजय राठौर, राधेश्याम कादयान, संजय मन्हास, जगमोहन जग्गू, मास्टर जय किशन गोयल शामिल रहे.

First Published : 27 Nov 2021, 10:43:51 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.