logo-image

जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी आम आदमी पार्टी : डिम्पल सिंह

आम आदमी पार्टी ने बुधवार को राजधानी देहरादून में संगठन में कुछ अन्य लोगों को जगह देते हुए परवा दून जिले में चार लोगों को संगठन में विधानसभा अध्यक्ष बनाया है.

Updated on: 13 Jul 2022, 09:54 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने बुधवार को राजधानी देहरादून में संगठन में कुछ अन्य लोगों को जगह देते हुए परवा दून जिले में चार लोगों को संगठन में विधानसभा अध्यक्ष बनाया है. परवा दून जिला अध्यक्ष विजय सिंह पवार और प्रदेश उपाध्यक्ष और परवा दून प्रभारी डिंपल सिंह की संस्तुति पर चार लोगों को यह नई जिम्मेदारी दी गई है. इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष डिंपल सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने संगठन को लेकर लगातार धरातल पर मजबूती से कार्य करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का काम कर रही है और इसी कड़ी में आज परवा दून जिले में चार लोगों को विधानसभा अध्यक्ष बनाया गया है.

सुनील घाघट को राजपुर विधानसभा अध्यक्ष, जितेंद्र पंत रायपुर विधानसभा अध्यक्ष, प्यारा सिंह डोईवाला  विधानसभा अध्यक्ष और ज्ञान रावत को ऋषिकेश विधानसभा अध्यक्ष बनाया गया है. उन्होंने आगे कहा कि पार्टी का मुख्य उद्देश्य अपने संगठन को मजबूत करने के साथ ही आम आदमी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है.

उन्होंने बताया कि चुनाव में जीत हार तो लगी रहती है, लेकिन जिस तरीके से लोग आज भी आम आदमी पार्टी की नीतियों पर भरोसा कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं उससे साफ तौर पर यह लगता है कि लोगों को आज भी दिल्ली मॉडल पर पूरा भरोसा है.

उन्होंने कहा कि जो प्यार आम आदमी पार्टी को प्रदेश की जनता ने दिया है आगे भी प्रदेश की जनता इसी तरीके से अपना स्नेह आम आदमी पार्टी को देगी और आम आदमी पार्टी जनता की अपेक्षाओं पर पूरी तरीके से खरा उतरने का पूरा प्रयास करेगी.